रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जिंदगी अब धीरे-धीरे नॉर्मल हो रही है. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वो घूमने निकली हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जिंदगी में बहुत प्रभाव पड़ा है. उन्हें जेल तक जाना पड़ा. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली. लेकिन अब धीरे-धीरे रिया की जिंदगी नॉर्मल हो रही है. हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वो कहीं घूमने निकली हैं.

एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट हुईं रिया

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं.  एयरपोर्ट पर रिया का अंदाज काफी अलग दिखा. वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं. उन्होंने लाइट ग्रीन कलर के चिकनकारी कुर्ते के साथ व्हाइट प्लाजो पहना हुआ था. सेफ्टी का खास ध्यान रखते हुए उन्होंने मास्क और शील्ड भी लगाई हुई थी.

किताब के साथ फोटो की शेयर

हाल ही में रिया (Rhea Chakraborty) ने सोशल मीडिया पर एक किताब पढ़ते हुए तस्वीर शेयर की थी.  फोटो में रिया रवींद्रनाथ टैगोर की किताब पढ़ती नजर आ रही थी. जिसके साथ ही उन्होंने रवींद्रनाथ टैगोर की एक किताब की लाइन कैप्शन में लिखी थी.

साकिब के साथ आई थीं नजर

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) साकिब सलीम के साथ अलीबाग से लौटते हुए नजर आईं थी. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों अलीबाग में एक पार्टी में शामिल हुए थे. इस पार्टी में मनीष मल्होत्रा भी थे.

इस फिल्म में आएंगी नजर

आपको बता दें, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जल्द ही रुमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना वायरस के बढ़ते केस के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. चेहरे के पोस्टर और टीजर में रिया फैंस को नजर नहीं आईं थी. मगर कुछ समय पहले जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो उसमें फैंस को रिया की एक झलक देखने को मिली है.