पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रहा है. फैन्स इस खबर को सुनकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं. एक बार फिर जयती भाटिया इसमें ‘माता जी’ उर्फ ‘गीतांजली देवी’ का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं.

टीवी का पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रहा है. फैन्स इस खबर को सुनकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं. एक बार फिर जयती भाटिया इसमें ‘माता जी’ उर्फ ‘गीतांजली देवी’ का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. बता दें कि जयती भाटिया को इस शो से काफी फेम मिली थी.

एक्ट्रेस ने अपने किरदार पर बात करते हुए कहा, “मेरा किरदार माता जी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ. व्यूअर्स का प्यार और उनकी सराहना हम सभी के लिए बहुत मायने रखती है. मेरा किरदार गीतांजली देवी, माता जी से काफी मिलता है. इस बार दर्शकों को इस शो में कई सरप्राइजेज मिलेंगे.”

जयती भाटिया आगे कहती हैं कि इस शो का हिस्सा बनने का वह बेसब्री से इंतजार कर रही थीं. दर्शकों के बीच यह शो काफी मशहूर है, स्टार कास्ट संग काम करने को लेकर वह उत्साहित हैं.

दीपिका कक्कड़ भी होंगी इसका हिस्सा

जयती भाटिया शो में वापसी को लेकर एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा कि मेरे लिए शो में वापसी का मतलब है घर वापसी करना. नई कास्ट और दीपिका कक्कड़ संग काम करने को लेकर उत्साहित हूं. उम्मीद करती हूं कि पिछली बार जिस तरह ‘ससुराल सिमर का’ को दर्शकों से प्यार और अपनापन मिला था, उसी तरह इस सीजन भी मिले. इतिहास में फिर एक बार यह शो उम्मीदों पर खरा उतरे.

बताते चलें कि जयती, टीवी इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों में से एक हैं. दर्शकों ने उन्हें ‘माताजी’ के रोल में काफी पसंद किया था. वैसे तो वह कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं, लेकिन ‘ससुराल सिमर का’ ने उन्हें नई पहचान दिलाई.