नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के सोरखा गांव में एक युवक और महिला के रक्तरंजित शव उनके किराये के कमरे से बरामद हुए है। शवों के पास से पुलिस को एक देशी पिस्टल बरामद हुई है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक ने महिला की हत्या कर खुद भी सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के सोरखा गांव में गौशाला के पास किराए के मकान में रहने वाली दीप्ति दुबे (22) और अवनीश शर्मा (25) के खून से लथपथ शव पड़े मिले।  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि पुलिस को मौके पर एक देसी पिस्टल मिली है और प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि अवनीश ने पहले दीप्ति को गोली मारी, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि इटावा की रहने वाली दीप्ति शादीशुदा थी और सेक्टर-75 स्थित एक सोसायटी में गार्ड का काम करती थी। वहीं, अवनीश फिरोजाबाद का रहने वाला था। युवक अविनाश के बारे में पुलिस को कोई ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है।उन्होंने बताया कि पुलिस म्रतक युवक और महिला के परिजनों से संपर्क का प्रयास कर रही है। दोनो के परिजन इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो जांच कर उचित करवाई की जाएगी।