मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। बीते दिनों हार्ट अटैक का शिकार होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनका इलाज जारी है। रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा लगातार उनके फैंस को सोशल मीडिया के जरिए उनकी तबीयत के बारे में जानकारी दे रही हैं। अब लिजेल ने रेमो का खास वीडियो साझा करते हुए उनकी सेहत के बारे में बताया है।

लिजेल डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उनके पति रेमो डिसूजा की जबसे तबीयत खराब हुई है तबसे वह उनकी तबीयत के बारे में फैंस को बताती रहती हैं। लिजेल डिसूजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेमो का अस्पताल से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को देखने के बाद कोरियोग्राफर के फैंस के चेहरे पर खुशी दिखने लगेगी।

दरअसल लिजेल डिसूजा ने जो वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है उसमें रेमो डिसूजा डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि वीडियो में केवल रेमो के पैर नजर आ रहे हैं, लेकिन वह अपने पैरों से शानदार डांस स्टेप कर रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए लिजेल डिसूजा ने रेमो के फैंस का शुक्रिया अदा भी किया है, जो उनकी सलामती की हुआ मांग रहे थे।