LIGER Release Date Out: फिल्म LIGER की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. जल्द ही सिनेमाघरों में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. दोनों पहली बार साथ में काम करते नजर आने वाले हैं.

निर्माता-निर्देशक करन जौहर ने बीते दिनों अपनी आगामी फिल्म LIGER की घोषणा की थी. बुधवार को ऐलान किया गया था कि गुरुवार को फिल्म की रिलीज डेट सामने आनी है. अब रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. करन जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके LIGER की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

9 सितंबर को रिलीज होगी LIGER
LIGER इस साल 9 सितंबर को रिलीज की जाएगी. दरअसल, ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी. इसे 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. विजय के साथ लीड रोल में अनन्या पांडे नजर आएंगी. करन जौहर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘LIGER 9 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. फिल्म को दुनियाभर में 5 भाषाओं, हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.’

विजय देवरकोंडा इस फिल्म में नए अंदाज में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए विजय काफी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने थाइलैंड में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी. फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी भी अहम किरादार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं.

साउथ की फिल्मों में करन लगा रहे पैसा
इससे पहले फिल्म LIGER का फर्स्ट लुक सामने आया था. करण जौहर ने LIGER का फर्स्ट लुक शेयर किया था. करण जौहर ने अपने इस पोस्ट में बताया था कि उनकी ये फिल्म भाषा के अवरोध को खत्म करेगी. इसके साथ ही नए जमाने एक सिनेमा को सामने रखेगी. करन जौहर का प्रभाव साउथ की फिल्मों में भी तेजी से बढ़ रहा है. बता दें, करन जौहर साउथ की फिल्में भी बना रहे हैं. उन्होंने लाइका कंपनी के साथ 5 फिल्में बनाने का करार किया है. करन ने 2.0 जैसे महंगी फिल्म प्रोड्यूस की थी. इसके लिए करन को काफी पैसे की जरूरत पड़ने वाली है. वैसे करन भी ऐसे पार्टनर की तलाश में हैं जो उनकी कंपनी में पैसा पंप कर सके.