लाल किला हिंसा मामले में एक और आरोपी को दिल्ली पुलिस ने पीतमपुरा से गिरफ्तार किया है. 30 साल के मनिंदर सिंह को स्पेशल सेल ने पकड़ा है. मनिंदर सिंह दिल्ली के स्वरूप नगर का रहने वाला है और एसी मेकैनिक है. आरोपी के पास से वो 2 तलवार बरामद हुई हैं, जो वो लाल किले पर लहरा रहा था. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट देखकर गुस्से में आ गया था. वो कई बार सिंघू बॉर्डर भी गया है.

पुलिस के मुताबिक, उसने स्वरूप नगर से ऐसे 5 और लोग तैयार किये जो उसके साथ लाल किले पर बाइक पर सवार होकर गए थे. मनिंदर वहां दोनों तलवार लेकर नाचा जिसे देखकर लोगों में और जोश आया और उन्होंने हिंसा की. मनिंदर स्वरूप नगर में ही एक खाली प्लाट में लोगों को तलवार चलाने की ट्रेनिंग देता है. उसके मोबाइल से सिंघू बॉर्डर और लाल किले के कई वीडियो बरामद हुई हैं

दिल्ली पुलिस को अभी हिंसा के एक और आरोपी गैंगस्टर लक्खा सिधाना की तलाश है. इसके लिए दिल्ली पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम रखा है. पंजाब के बठिंडा के रहने वाले लख्खा को ढूंढ़ने के लिए एसआईटी की टीमें कई जगह छापेमारी कर रही हैं. उस पर 20 से ज्यादा आपराधिक केस दर्ज हैं. खुद को अब समाजसेवी कहने वाले लक्खा ने रामपुरा सीट से विधान सभा चुनाव भी लड़ चुका है, लेकिन चुनाव में उसकी जमानत जब्त हो गयी थी.