चीनी स्मार्टफोन मेकर realmi ने भारत में अपनी नई स्मार्ट वाच सीरीज realmi watch s को आज लांच कर दिया है। realmi watch s की कीमत 4999 रुपये है। और इस कीमत मै भी कंपनी इस में Oxygen लेवल मॉनिटर जैसा फीचर दे रही है जो कि आज के टाइम पर सिर्फ महंगी स्मार्ट वाच में ही मिलते है।
आज यानि की 28 दिसंबर को आप 12 बजे से Realme Watch S को फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। ये फ्लैश सेल है, यानी स्टॉक रहने तक ही इसे कस्टमर्स खरीद पाएंगे। इतना ही नहीं कल से Realme Watch S Pro की भी बिक्री शुरू हो जाएगी।
अगर हम लोग Realme Wacth S Pro की बात करें तो इस स्मार्ट वॉच में 3.5cm की AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इसकी कीमत 9999 रुपये है। 29 दिसंबर को इस स्मार्ट वॉच की पहली फ्लैश सेल होगी। इसे भी दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और शाओमी की वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा।
Realme Watch S में 3.3 cm की कलर डिस्प्ले दी गई है। इसमें 16 स्पोर्ट्स मॉनटरिग मोड्स हैं और इसकी बैटरी 390mAh की है। कंपनी का दावा है कि ये 15 दिन का बैकअप दे सकता है।
Realme Watch S स्मार्ट वॉच के साथ सिलिकॉन स्ट्रैप मिलता है और ये लेदर वेरिएंट में भी ब्लैक, ब्राउन, ब्लू और ग्रीन में उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट से EMI पर खरीने की स्थिति मे 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा।
Realme Watch S स्मार्ट वॉच एल्यूमिनियम एलॉय का बना है और इसमें स्टेप मॉनिटरिग, स्लीप ट्रैकिग जैसे फिटनेस बेस्ड फीचर्स भी दिए गए हैं। इन सब के अलावा हार्ट रेट मॉनिटर और रियल टाइम Oxygen लेवल मॉनिटर भी दिया गया है। कोरोनावायर महामारी के दौरान Oxygen Level मॉनिटर फीचर की डिमांड बढ़ी है।