Realme C20, Realme C21 और Realme C25 को भारत में 8 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर दे दी है. इसके लिए कंपनी 8 अप्रैल को एक ऑनलाइन इवेंट का आयोजन करेगी. इवेंट की शुरुआत 12:30 PM IST से होगी.

Realme C सीरीज के फोन्स के लिए 8 अप्रैल को रखे गए इवेंट्स की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स- ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब के जरिए की जाएगी. साथ ही आपको बता दें फ्लिपकार्ट पर C सीरीज के अपकमिंग फोन्स के लिए एक पेज भी जारी किया गया है. ऐसे में साफ है कि इन्हें लॉन्च के बाद ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा.

Realme C सीरीज के इन तीनों फोन्स की ग्लोबल लॉन्चिंग पहले ही की जा चुकी है. ऐसे में इनके स्पेसिफिकेशन्स पहले ही हमें मालूम हैं और पूरी उम्मीद है कि भारत में भी ये इन्हीं स्पेसिफिकेशन्स के साथ फोन्स लॉन्च होंगे. चूंकि ये फोन कंपनी की C सीरीज वाले हैं. ऐसे में कीमत 10,000 रुपये के अंदर होने की संभावना है.

Realme C20, Realme C21 और Realme C25 के स्पेसिफिकेशन्स

तीनों ही फोन्स डिजाइन लगभग एक जैसा है. Realme C20 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले और MediaTek Helio G35 प्रोसेसर के साथ आता है. साथ ही इसमें  8MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. इसकी बैटरी 5,000mAh की है.

Reame C21 की बात करें तो इसे 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले और MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही ये 13MP प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है.

अंत में Realme C25 की बात करें तो ये 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले और MediaTek Helio G70 प्रोसेसर ऑफर करता है. साथ ही इसके रियर में 48MP प्राइमरी कैमरा और 6,000mAh की बैटरी भी दी गई है. इन तीनों फोन्स के काफी सारे स्पेसिफिकेशन्स रियलमी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर कंफर्म भी कर दिए गए हैं.