अविका ने बालिका वधू सीजन 1 में छोटी आनंदी का किरदार निभाकर, लोगों का ढेर सारा प्यार पाया था. अब शो के नए सीजन के बारे में अविका का कहना है कि “मैंने मेरे इंस्टाग्राम पर भी इस बारे में कमेंट पढ़ा, लेकिन अब तक मुझे इस शो के नए सीजन के बारे में कोई जानकारी नहीं है. पर अगर बालिका वधू का सीजन 2 आ रहा है तो मैं सबसे ज्यादा खुश होउंगी और मैं इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करूंगी, सारे एपिसोड्स बैठकर देखूंगी मैं.

काफी समय से खबर चल रही है कि कलर्स और स्फेयर ओरिजिंस जल्द ही बालिका वधू का नया सीजन ला सकते हैं. माना जा रहा है कि इसकी तैयारी भी चल रही है. बालिका वधू की वापसी के बारे में आजतक ने शो में आनंदी के किरदार में नजर आईं अविका गोर से एक्सक्लूसिव बातचीत की.

अविका गौर करेंगी आनंदी के रोल में वापसी?

अविका ने बालिका वधू सीजन 1 में छोटी आनंदी का किरदार निभाकर, लोगों का ढेर सारा प्यार पाया था. अब एक नए सीजन के बारे में अविका का कहना है कि “मैंने मेरे इंस्टाग्राम पर भी इस बारे में कमेंट पढ़ा, लेकिन अब तक मुझे इस शो के नए सीजन के बारे में कोई जानकारी नहीं है. पर अगर बालिका वधू का सीजन 2 आ रहा है तो मैं सबसे ज्यादा खुश होउंगी और मैं इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करूंगी, सारे एपिसोड्स बैठकर देखूंगी मैं.”

अविका से जब पूछा गया कि अगर उन्हें बालिका सीजन 2 के लिए अप्रोच किया गया तो उसपर उनका कहना है, “मैं श्योर नही हूं क्योंकि फिलहाल मैं साउथ में मूवीज में व्यस्त हूं लेकिन बालिका वधू 2 मुझे ऑफर हुआ तो मैं इस बारे में जरूर सोचूंगी, क्योंकि ये शो मेरे दिल के बहुत करीब है और ये सुनना ही की टीवी का सबसे बड़ा शो वापस आ रहा है, इससे बड़ी गुड न्यूज कोई नही हो सकती.

ससुराल सिमर का में निभाया था रोली का किरदार

टीवी में इन दिनों पुराने पॉपुलर शोज की वापसी का चलन चला है, जैसे कि साथ निभाना साथिया, प्रतिज्ञा, और अब ससुराल सिमर का सभी सीजन 2 के साथ टीवी पर लौट आएं है. अविका गौर, सीरियल ससुराल सिमर का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इसपर उनका कहना है “मैं सिमर के लिए भी बहुत उत्साहित हूं, मैं उस दिन ही दीपिका दीदी से बात कर रही थी कि उनको दोबारा सिमर के रूप में देखने में खुशी मिल रही है और रही बात मेरी सिमर में आने की अब तक ऐसा कुछ नहीं है, अब बालिका वधू भी आ रहा है तो मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं बहुत ही बड़ी हो गयी हूं.”

सुमित्रा और जगिया का क्या है कहना?

शो की वापसी पर बालिका वधू 1 में आनंदी की सासु मां का रोल निभाने वाली सुमित्रा यानी स्मिता बंसल का कहना है “मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है अब तक. लेकिन अगर ये लैंडमार्क शो दोबारा बने तो मैं सबको गुडलक विश करूंगी, दर्शक पुराने शोज से पहले से जुड़े हुए होते हैं तो सीजन 2 देखने में वो उत्साहित होते हैं. और अगर बालिका वधू का सीजन 2 बने तो मैं चाहती हूं कि शो ओरिजिनल कॉन्सेप्ट पर रहे और सोसाइटी को कुछ मैसेज दें जैसे बालिका वधू सीजन 1 देता था. शो में छोटे जगिया का किरदार निभाने वाले अविनाश मुखर्जी का बालिका सीजन 2 पर कहना है कि “मुझे ऑफिशियली अब तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है, तो अभी मैं इसपर फिलहाल कुछ कमेंट नहीं करना चाहूंगा.