ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज हारने के बाद T20 सीरीज कब्ज़ाने में लगी टीम इंडिया को आज शुक्रवार को एक बड़ा झटका लगा , आल राउंडर खिलाडी रविंद्र जडेजा के चोट लग जाने के कारण उनको सीरीज से हटना पड़ा , इसके चलते बीसीसीआई  के द्वारा रविंद्र जडेजा की जगह शार्दुल ठाकुर को सौंपी दी , शार्दुल ठाकुर एक तेज़ गेंदबाज़ है।

कैनबेरा में आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे T20 सीरीज के दौरान रविंद्र जडेजा बल्लेबाज़ी करते समय घायल होगये। आखिरी ओवर में खेल रहे थे रविंद्र जडेजा और मिशेल स्टार्क की बाउंसर से उनके सर की बायीं और बॉल लग गयी और वह घायल होगये, विकल्प के तौर पर युजवेंद्र चहल को उतारा गया था। रविंदर विकेट के बीच दौड़ते समय भी दर्द से परेशान होते दिखाई दिए।

रवींद्र जडेजा को हेलमेट पर गेंद लगने के बाद उनके ‘कन्कशन’ (सिर पर चोट लगना) विकल्प के तौर पर युजवेंद्र चहल ने क्षेत्ररक्षण किया था। जडेजा के घायल होने पर बीसीसीआई ने ट्वीट कर बोला ‘रवींद्र जडेजा को पहले टी-20 मैच में पहली पारी के आखिरी ओवर में हेलमेट पर गेंद लगी. क्षेत्ररक्षण के दौरान युजवेंद्र चहल मैदान पर उतरे. बीसीसीआई की मेडिकल टीम जडेजा की हालत पर नजर रखे हुए है.’