नई दिल्ली: गोरखपुर के सांसद और अभिनेता रविकिशन आज दिल्ली से गोरखपुर के लिए रवाना हो गए हैं जहां वह आज शाम 4 बजे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। रविकिशन ड्रग्स माफिया द्वारा लगातार दी जा रही धमकियों के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत कराएंगे। इससे पहले जब योगी सरकार ने अफीम की खेती और ड्रग्स के कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई का निर्देश दिया था तो उन्होंने इसके लिए सीएम योगी आदित्‍यनाथ के प्रति आभार प्रकट किया था।

सांसद रविकिशन ने कहा था कि यूपी में अब ड्रग कारो‍बारियों और अफीम की खेती करने वालों के दिन लद चुके हैं। अब इनकी खैर नहीं है। उन्‍होंने कहा था कि सीएम ने मेरा हौसला बढ़ाया है। मैंने देश में चल रहे ड्रग्स के काले कारोबार के खिलाफ संसद में आवाज उठाई थी। ताकि देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद होने से बचाया जा सके। युवा पीढ़ी ही देश का भविष्य है। योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश में ऐसे अराजक तत्वों का सफाया होगा जो इस काले कारोबार से जुड़े हैं।

उन्होंने कहा था कि नशा मुक्त भारत मेरा सपना है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह फैसला नशा मुक्त भारत में ऐतिहासिक कदम होगा। किसी भी देश की दिशा और दशा युवा पीढ़ी के हाथों में होती है। ऐसे में भारत की युवा पीढ़ी को साफ सुथरा और अपने कर्तव्यों के प्रति जागरूक होना होगा। इसके लिए मैं देश के सभी नागरिकों से अपील करूंगा कि ड्रग्स के खिलाफ मुहिम में मेरा साथ दें।