Ranvir shorey tested positive for covid 19: देश में कोरोना वायरस के केस भले ही कम हो रहे हैं, लेकिन इसका खतरा अभी भी लोगों के लिए खत्म नहीं हुआ है। बॉलीवुड में भी कई लोग इस खतरनाक बीमारी के चपेट में आ चुके हैं, और अब हाल ही में ऐक्टर रणवीर शौरी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

रणवीर शौरी ने खुद ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। हल्के लक्षण हैं। मैं क्वारंटीन में हूं।” एक्टर के ट्वीट के बाद उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

मालूम हो कि रणवीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाक तरीके से रखने के लिए जाने जाते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने #IndiaTogether के तहत रिहाना-ग्रेटा पर बनाया एक गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उनके गाने का टाइटल था रिहाना तो बहाना है। इसके अलावा गाने में ग्रेटा को अनपढ़ कहते भी नजर आए थे ।

वर्क फ्रंट कि बात करे तो रणवीर शौरी हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म लूटकेस में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम भी की थी। फिल्मों के अलावा रणवीर कई वेब सीरीज में भी नज़र आ चुके हैं। वही रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो मेट्रो पार्क 2 में नजर आएंगे। ये वेब सीरीज Eros now पर स्ट्रीम होगी।