देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना की रफ्तार को काबू में करने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है. महाराष्ट्र देश का सबसे प्रभावित राज्य है तो ऐसे में उद्धव सरकार ने यहां सख्त लॉकडाउन लगाने का फैसला किया था, लेकिन अभी इसका कुछ खास असर देखने को नहीं मिल रहा है. रणधीर कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ईटी टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने बताया, ‘मुझे कुछ नहीं पता कि कोरोना कैसे हो गया. मैं अचंभित हूं. मैं बताना चाहता हूं कि मेरा पांच लोगों का स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव हो गया है और मैंने उन्हें भी अपने साथ अस्पताल में भर्ती कराया है.’ इसके अलावा रणधीर कपूर ने बताया कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले ली थी, लेकिन फिर भी उन्हें संक्रमण ने पकड़ लिया.

क्यों करवाया था कोरोना टेस्ट?

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने कोरोना टेस्ट क्यों करवाया तो उन्होंने बताया, ‘मुझे थोड़ी कंपकपी हो रही थी और मैंने सुरक्षित साइड रहने के लिए कोरोना टेस्ट करवाया था. लेकिन कुछ मिलाकर कोई परेशानी नहीं है. कोई गंभीर समस्या नहीं है. मुझे सांस लेने में भी कोई परेशानी नहीं हो रही है और आईसीयू या ऑक्सीजन की भी कोई जरूरत नहीं है. मुझे शुरुआत में थोड़ बुखार आया था जो अब बिल्कुल भी नहीं है.’

रणधीर कपूर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी बेटी करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपनी मां बबीता के साथ टेस्ट करवाया था. रणधीर ने बताया कि उन सभी लोगों की कोरोना टेस्ट निगेटिव आई है. फिलहाल वह भी बिल्कुल ठीक महसूस कर रहे हैं.