सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच ड्रग्स एंगल तक पहुंच गई है, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है, और अब उनसे पूछताछ की जा रही है। इस पूछताछ में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम भी सामने आया है। अपना नाम सामने आने के बाद रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की है। याचिका में रकुल ने दिल्ली हाईकोर्ट से कहा है कि उनका मीडिया ट्रायल ना किया जाए।

रकुल ने अपनी याचिका में कहा है कि रिया के जिस बयान के आधार पर उनपर ड्रग्स लेने के आरोप लगे हैं रिया कोर्ट में उस बयान से मुकर चुकी हैं और उसे जबरदस्ती में लिया गया बयान बताया है, इस मामले की सुनवाई अभी जारी है ऐसे में उनका नाम आना और मीडिया ट्रायल होना गलता है। रकुल की दलील है कि मीडिया इस तरह उनके खिलाफ गलत कैंपेन नहीं चला सकता है। रकुल ने कहा- मेरी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है ऐसे में चैनल पर कारर्वाई होनी चाहिए।
रकुल का कहना है कि मीडिया उन्हें आरोपी बना रहा है ऐसे में घर और परिवार के लोगों को तकलीफ हो रही है। इसमें मौलिक अधिकारों का हनन है इसलिए जब तक मामला न्यायालय में लंबित है मीडिया ट्रायल पर रोक लगना चाहिए।

कोर्ट ने रकुल प्रीत सिंह की याचिका को मानते हुए प्रसार भारती और प्रेस परिषद से रकुल की याचिका को अभिवेदन मानते हुए फैसला लेने को कहा है और कोर्ट ने कहा है कि उम्मीद है रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में रकुल प्रीत सिंह की खबरें दिखाने में मीडिया संयम बरतेगा।