कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजस्थान दौरे के दूसरे दिन शनिवार दोपहर अजमेर के किशनगढ़ पहुंचे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन सहित कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता उनके साथ हवाई अड्डे पर मौजूद थे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राजस्थान दौरे के दूसरे दिन शनिवार को सुरसुरा में लोकदेवता तेजाजी महाराज मंदिर में दर्शन किए. राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन व पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित कांग्रेस के अन्य नेताओं के साथ मंदिर पहुंचे और वहां पूजा अर्चना की.

मंदिर प्रबंध समिति की ओर से गांधी को प्रतीक चिन्ह भी भेंट किया गया. गांधी का शनिवार को अजमेर जिले के रूपनगढ़ में किसानों से संवाद कार्यक्रम है. वे बाद में नागौर में गोपाल गौशाला मकराना में किसान सभा को संबोधित करेंगे. उनका नागौर में गोपाल गौशाला मकराना में किसान सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है.

बता दें, राहुल गांधी ने शुक्रवार को पीलीबंगा व पदमपुर में किसान महापंचायत को संबोधित किया था. रात्रिविश्राम गंगानगर में करने के बाद वह सुबह सूरतगढ़ से विशेष विमान से किशनगढ़ के लिए रवाना हुए