टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 14 अब धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव पर आ रहा है। अब घर के अंदर कंटेस्टेंट में जीतने की होड़ लगी हुई है। वहीं इसी बीच इस शो का आखिरी वीकेंड का वार देखने को है। जो आज होगा यानी की 14 फरवरी वैलेन्टाइन्स डे।

इस खास मौके पर शो में प्यार की हवा चलने वाली हैं। महीनों से जो दिल मिले नहीं थे वो आज इस शो मिलने वाले हैं। हम बात कर रहे हैं राहुल वैद्य और उनकी लेडीलव दिशा परमार की। जी हां आज के एपिसोड में दिशा परमार अपने प्यार राहुल वैद्य के लिए घर में एंट्री मारेगी।

इस शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिशा और राहुल की मुलाकात होगी। दिशा ने घर में एंट्री ली और राहुल से कहा कि ‘इससे अच्छा दिन नहीं होता कि मैं यहां पर आऊं’। ऐसे में दिशा बेहद खुश नजर आती हैं और शादी के लिए हां कहती हैं। वे अपने साथ एक बड़ा सा बोर्ड भी लेकर आईं हैं जिसपर लिखा होता है- ‘हां में तुमसे शादी करूंगी’। दोनों का यह रोमांटिक मोमेंट कमाल का रहा।

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले राहुल वैद्य की मां ने एक इंटरव्यू में बताया था कि राहुल की शादी इसी साल जून में होगी। दिशा के परिवार से वे सब मिल चुके हैं और अब बस राहुल के बाहर आने की देरी है। ‘हमने अभी तारीख पक्की नहीं की है क्योंकि हम चाहते हैं कि वो बाहर आए उसके बाद इस बारे में फैसला करे, क्योंकि उसके अपने प्लान्स भी होंगे। हम बेसिक तैयारियां कर रहे हैं पर वो आएगा तभी अपनी पसंद के अनुसार सबकुछ फाइनलाइज करेगा’।

वैसे बात दिशा परमार की बात करें तो वो एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्हें स्टार प्लस के सीरियल ‘प्यार का दर्द है, मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ में पंखुड़ी के किरदार के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वो ‘वो अपना सा’ शो में भी नज़र आ चुकी हैं।