कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक खबर शेयर की है, जिसमें कहा गया है कि पंजाब में किसानों ने कृषि कानूनों के विरोध में प्रधानमंत्री और कारोबारी दिग्गजों का पुतला फूंका.

कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में पंजाब के किसानों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. कानून के विरोध में पंजाब में किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं और इस कानून को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. विपक्ष भी कृषि कानूनों को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश में लगा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पंजाब के किसान प्रधानमंत्री को लेकर गुस्से में हैं. प्रधानमंत्री मोदी को किसानों के पास जाना चाहिए और उनकी बात सुननी चाहिए.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक खबर शेयर की है, जिसमें कहा गया है कि पंजाब में किसानों ने कृषि कानूनों के विरोध में प्रधानमंत्री और कारोबारी दिग्गजों का पुतला फूंका. राहूल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, “कल पंजाब में यह हुआ. यह दुखद है कि प्रधानमंत्री के प्रति पंजाब में इतना गुस्सा है. यह एक खतरनाक मिसाल है और देश के लिए अच्छा नहीं है. प्रधानमंत्री को उनके पास जाना चाहिए, उनकी बात सुननी चाहिए और उन्हें तुरंत राहत देनी चाहिए.”

बता दें कि केंद्र के कृषि कानूनों (Agriculture Laws) को लेकर विरोध प्रदर्शन के बीच पंजाब सरकार ने कानून के खिलाफ पंजाब विधानसभा में प्रस्ताव पेश किया था. मुख्यमंत्री ने केन्द्र के कृषि कानूनों के खिलाफ तीन विधेयक भी पेश किए. प्रस्ताव पेश करने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amrinder Singh) ने कहा, “मैं इस्तीफा देने से नहीं डरता.” मुख्यमंत्री ने आगे कहा, “मुझे अपनी सरकार के बर्खास्त होने का डर नहीं है, लेकिन मैं किसानों को परेशान या बर्बाद नहीं होने दूंगा.”