Rahul Gandhi Corona Positive: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. ट्वीट कर उन्होंने जानकारी दी है.

Rahul Gandhi Corona Positive: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. ट्वीट कर उन्होंने जानकारी दी है. राहुल गांधी ने कहा कि हल्के लक्षण दिखने के बाद मैंने कोरोना टेस्ट करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हाल में जो भी लोग संपर्क में आए हैं, वो सभी कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करें और सुरक्षित रहें.

राहुल गांधी के कोरोनो पॉजिटिव होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआएं की जा रही है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है.

वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, ”हम सब आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं राहुल जी. इस संकट के समय में देश को आपके मार्गदर्शन की आवश्यकता है. आप जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटें. देश अपने जननेता का इंतजार कर रहा है.”

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने ट्वीट कर कहा, ”कोरोना की जकड़ में जब पूरा हिंदुस्तान है, तब किसी का भी इससे अछूता रहना शायद संभव नही, आप एक योद्धा की तरह हमेशा हर चुनौती का सामना करते आये है, मुझे भरोसा है कि आप कोरोना को भी जल्दी मात देंगे, IYC के लाखों कार्यकर्ताओं की दुआएं आपके साथ है . Get Well Soon Bhaiya.”

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के नए मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है. सोमवार को ही 23,686 लोग संक्रमित हुए थे और 240 मरीजों की मौत हुई थी. सोमवार को ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.