समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत की 2014 की ब्लॉकबस्टर क्वीन के कन्नड़ संस्करण की शूटिंग मंगलवार को फ्लोर पर रही। फिल्म में अभिनेत्री पारुल यादव मुख्य भूमिका में हैं, जबकि एमी जैक्सन उनकी दोस्त के रूप में दिखाई देंगी, जो मूल फिल्म में लिसा हेडन द्वारा निभाई गई थी। पारुल ने कहा, “यह मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है, जो मुझे अपने करियर की इस महत्वपूर्ण फिल्म को शुरू करने के लिए मिली है। यह अब तक का शानदार सफर रहा है, लेकिन मैं इस नए अध्याय का इंतजार कर रही हूं, जो मेरे जीवन में आगे बढ़ेगा।” एक बयान में कहा, आईएएनएस की रिपोर्ट। फिल्म का निर्देशन रमेश अरविंद करेंगे। इसका नाम बटरफ्लाई होगा।
विकास बहल द्वारा निर्देशित रानी थी। कंगना ने रानी के रूप में अभिनय किया, जो राजकुमार के राव द्वारा अभिनीत उनके फैंस को अकेले बुलाती है, जब उनकी शादी को बुलाया गया। क्वीन ने दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीते, जिसमें कंगना के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री शामिल थी।
पारुल के जन्मदिन पर बटरफ्लाई की शूटिंग शुरू हुई। “किसी अभिनेता के जन्मदिन पर फिल्में लॉन्च करना उद्योग में एक प्रवृत्ति है। हालांकि, इस सम्मान का विशेषाधिकार आमतौर पर केवल पुरुष अभिनेताओं के लिए आरक्षित होता है। अब, मेरे जन्मदिन पर इस फिल्म को लॉन्च करने के साथ, प्रवृत्ति एक अलग मोड़ लेती है।” पारुल ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया।
पारुल यादव ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। उन्होंने 2014 में धनुष के सपनों के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में, उन्होंने टेलीविजन शो भाग्यविधा में अभिनय किया। पारुल कॉमेडी शो कॉमेडी का महामुकाबला का हिस्सा रही हैं। उन्होंने गोविंदया नमः, किलिंग वीरप्पन और जेसी जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।
इस बीच, एमी जैक्सन अगली बार रजनीकांत की 2.0 में दिखाई देंगी, जिसमें अक्षय कुमार, उनके सिंह इज़ ब्लिंग के सह-कलाकार भी होंगे।