पुष्पम प्रिया ने कहा कि नितीश कुमार जी ने खा के ये उनका आखरी चुनाव है , लेकिन उन्होंने ये चुनाव लड़े ही कहां . उन्होंने ये भी  कहा  बिहार आगे तभी बड़ पाएगा जब बिहार को लालू यादव और नितीश कुमार जैसे लोगो से मुक्ति मिलेंगी . पुष्पम प्रिया ने नितीश कुमार को निशाना बनाते हुए कहा की अगर वो मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पे ये बोल रहे है के ये उनका आखरी चुनाव है तोह उन्हें ये नहीं बोलना चाहिए था , हम लोगो ने उन्हें 15 साल दिए है , उन्हें सम्मान दिया पर अब उन्हें सम्मान के साथ रिटायरमेंट ले लेने चाहिए .

पुष्पम प्रिया प्लूरल्स पार्टी के तरफ़ से पहली बार बिहार विधानसभा चुनाव मै उतरीं है , उन्होंने दरभंगा मै शनिवार को अपना मतदान दिया उन्होंने ये कहा के उन्होंने अपना वोट एक मतदाता के रूप मै दिया है ना की एक उमीदवार के तोर पर , इस दौरान उनके बात में दिख रहा था के उन्हें अपनी चुनावी जित को लेकर थोड़े सी आश्वस्त महसूस कर रही है। उन्होंने कहा के उन्हें भी आगे बढ़ने का हक है ।

पुष्पम प्रिया ने कहा के बिहार मै राजनीती का स्तर बहुत गिर गया है इधर राजनीती के लिए इंसान कितना भी निचे गिर सकता है , इधर राजनीति के नाम पर दो समुदाय के लोगों को लड़या जाता है , चुनाव में पैसा बांटा जाता है । उन्होंने ये भी कहा के उन्हें विश्वास है के वही जीतेंगे क्युकी लोग सपोर्ट क्र रहे है।