PUBG New State को फरवरी में अनाउंस किया गया था. PUBG New State को इस साल के अंत तक रिलीज किया जा सकता है. लॉन्च से पहले ही ये गेम काफी पॉपुलर हो गया है. कंपनी ने अनाउंस किया है कि इस गेम को 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्टर्ड किया है.

PUBG New State के ट्रेलर को फरवरी में जारी किया गया था. उस टाइम ही इसे गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध करवाया गया था. अब तक इसे 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने प्री-रजिस्टर कर लिया है. इसकी जानकारी कंपनी ने दी है.

कंपनी ने इसको लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट किया है. ट्वीट में कंपनी ने बताया कि गूगल प्ले स्टोर पर PUBG NEW STATE ने 10 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा पार कर लिया है.

कंपनी ने आगे बताया कि इस बैटल रॉयल गेम को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है. गेम को मिल रहे रिस्पांस को लेकर कंपनी काफी खुश है.

PUBG New State के डेवलपर्स ने बताया कि इस गेम को 2021 के Q2 में अल्फा टेस्टिंग के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. इसे टेस्टिंग के लिए लिमिटेड जगहों पर ही उपलब्ध करवाया जाएगा. भारत में इसके लॉन्च को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है.

PUBG New State के ऑफिशियल लॉन्च पर कंपनी की ओर से कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. कुछ सेलेक्टेड प्लेयर्स इस गेम के ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही इसे खेलने का मौका मिलेगा. इस गेम को PUBG Mobile का अगला वर्जन कहा जा रहा है.

इसे साल 2051 में सेट किया गया है. इसमें कई नए वेपन्स, गाड़ियां और गैजट्स का इस्तेमाल किया गया है. गेमप्ले में 8×8 का मैप ऑप्शन दिया गया है. ये गेम Android 6.0 या उसके नए वर्जन पर काम करेगा.