PUBG Mobile के फैन्स इस बैटल रॉयल गेम के भारत में लौटने का काफी इंतजार कर रहे हैं. PUBG Mobile के भारत में रिलॉन्च की उम्मीदें अभी खत्म नहीं हुई है. PUBG Mobile को पिछले साल सितंबर में भारत में बैन कर दिया गया था. तब से कंपनी इसको भारत में लॉन्च करने के लिए कई प्रयास कर रही हैं. कंपनी ने चीनी साझेदार Tencent को भी गेम के डेपलपर्स से हटा दिया है.

गेम के डेटा को लोकली स्टोर करने के लिए PUBG Mobile और Microsoft Azure के साथ पार्टनरशिप भी हुई है. अब कंपनी गेम के डेटा स्टोर पर ध्यान दे रही है. भारत सरकार ने गेम के डेटा को कहीं और स्टोर करने और उसके वजह से सिक्योरिटी पर उठ रहे सवाल की वजह से इसे भारत में बैन किया था.

पिछले साल नवंबर में कंपनी ने स्पेशली भारत के लिए नए PUBG Mobile India वर्जन की घोषणा की थी. रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी की भारत सरकार से इस विषय पर बातचीत नहीं हो पा रही है. लेकिन अब लगता है इस गेम को लेकर जल्द कोई अच्छी खबर सामने आ सकती है.

पॉपुलर PUBG Mobile क्रिएटर Abhijeet Andhare (Ghartak) ने गेम को लेकर एक अपडेट दिया है. इसके अलावा कुछ और भी क्रिएटर्स ने कहा है कि भारत सरकार ने PUBG Mobile India को अप्रूवल दे दिया है. इसको लेकर उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो भी अपलोड किया है. इस वीडियो का टाइटल PUBG Mobile India Update! Government Approved रखा गया है.

लव शर्मा के अनुसार सूत्रों ने उन्हें बताया है कि PUBG Mobile के कमबैक को भारत सरकार की तरफ से हरी झंडी मिल गई है. गेम के कमबैक की डेट पर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन गेम जल्द ही भारत में वापस आ रहा है.