प्रियंका चोपड़ा की किताब अनफिनिश्ड(Unfinished) लॉन्च हो चुकी है। एक्ट्रेस ने अपनी किताब में कई बड़े और शॉकिंग खुलासे किए हैं जिसे जानकर हर कोई दंग रह गया है। लॉन्च के बाद प्रियंका इसका जबरदस्त प्रमोशन भी कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने हसबैंड और अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनास के साथ एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंची। जहां निक और प्रियंका ने अपनी लव लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। इंटरव्यू में कपल ने अपने डेटिंग के दिनों से लेकर अपनी शादी तक की जर्नी पर नजर डाला।

प्रियंका चोपड़ा से इंटरव्यू के दौरान सवाल पूछा गया कि उन्हें निक से प्यार कब हुआ? ये सवाल सुनते ही प्रियंका पुराने ख्यालों में खो गईं और शर्माती हुई निक से बोलीं,’ क्या तुम्हें याद है जब मैं Dodgers गेम के बाद स्टूडियो आई थी?’ एक्ट्रेस ने आगे बताया कि,’उस समय मैं अपने एक दोस्त के साथ स्टूडियो पहुंची जहां निक की एनर्जी को देखकर मैं दंग रह गई। मेरे पति के बारे में एक बात जानना जरूरी है कि वो जो चाहते हैं उसे पाकर ही रहते हैं। निक पूरी दुनिया को वो मनवा सकते हैं जो वो खुद मानते हैं। ऐसा ही कुछ उस दौरान मेरे साथ भी हो रहा था। मैं निक की एनर्जी में खोती चली जा रही थी।’

निक जोनास से भी एक जैसा ही सवाल पूछा गया। जिसपर सिंगर ने मुस्कुराते हुए तपाक से कहा,’शुरुआत में जब हमारी पहली मुलाकात हुई उसके बाद हम एक साल तक नहीं मिले। इसके बाद हम कुछ वक्त के लिए और मिले, फिर से एक साल का समय गुजरा और हमने सोचा कि हमें इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहिए। निक जोनास ने कहा,’हम हॉलीवुड बॉल गए, वो मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत रात थी। फिर हम Dodgers गेम गए। जहां हमे पता चला कि हम सच में एक-दूसरे को पसंद करते हैं। फिर क्या था अगले 48 घंटों में ही हम एक-दूजे को आई लव यू बोल रहे थें।

प्रियंका चोपड़ा की किताब ‘अनफिनिश्ड’ की बात करें तो, उन्होंने इसमें अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपने फिल्मी करियर के सफर में हुए उतार-चढ़ाव को बखूबी उकेरा है। साथ ही एक्ट्रेस का एक किस्सा जानकर हर कोई हैरान रह गया है। अनफिनिश्ड से पता चला है कि फिल्म उमराव जान के रीमेक के लिए प्रियंका पहली पसंद थीं। इस फिल्म की तैयारी भी उन्होंने शुरू कर दी थी, लेकिन आखिरी समय पर ऐश्वर्या राय ने उन्हें रिप्लेस कर दिया था।