प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) ने इस समय में भारत में मौजूदा कोविड -19 की डरावनी हालत पर एक नोट लिखकर शेयर किया है.

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में एक बार फिर कोरोना का कहर बरस रहा है. हमारे देश में भी यह कोरोना महामारी आउट ऑफ कंट्रोल वाली स्थिती में आ चुकी है. हर दिन मौत और बीमारी के आंकड़े लोगों को डरा रहे हैं. वहीं अब विदेश में रहने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) को मायके यानी भारत की चिंता सता रही है. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस से एक गुजारिश की है.

कोविड-19 पर लिखा लंबा नोट 

प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) ने इस समय में भारत में मौजूदा कोविड -19 की डरावनी हालत पर एक नोट लिखकर शेयर किया है. उन्होंने इन हालातों को काफी ‘गंभीर’ बताया है. साथ ही यह भी समझाने की कोशिश की है कि कैसे हम इस स्थिति से निपट सकते हैं.

मैं आपसे भीख मांगती हूं…

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है- ‘पूरे देश में कोरोना की स्थिति गंभीर है. मैं देश के अलग-अलग हिस्सों से आ रही तस्वीरों को देख रही हूं जो बहुत डरावनी हैं. स्थिति कंट्रोल से बाहर है. कृपया घर पर रहें. मैं आपसे भीख मांगती हूं कि घर पर रहें. इसे अपने, अपने परिवार, दोस्तों, पड़ोसियों के लिए भी जरूरी समझें. हर एक डॉक्टर और फ्रंट लाइन वर्कर भी यही कह रहा है.’

सिस्टम को लेकर कही ये बात

प्रियंका ने इसके आगे लिखा है, ‘घर पर रहें. सुनिश्चित करें आपके जानने वाला हर व्यक्ति घर पर रहे. अगर आप बाहर जाते हैं तो मास्क पहनें. अपने आस-पास के लोगों से बात करें और मामले की गंभीरता को समझाने की कोशिश करें, हम इसे हल्के में नहीं ले सकते. जब भी आपकी बारी आए, वैक्सीन लगवाएं. यह सब करने से हमारे मेडिकल सिस्टम का बोझ कम होगा.’