अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा वैसे तो सीसीएल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है.मगर इस बार चर्चा किसी और वजह से है . हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक फोटो शेयर किया है जिसमे वो अपने पापा की आर्मी यूनिफार्म पहनी नज़र आ रही हैं . प्रियंका ने फोटो के साथ ही ये भी लिखा की हमेसा से पापा की तरह बनना चाहती थी.आगे लिखा मुझे हमेसा पापा की आगे पीछे रहना उनका पीछा करना उनकी यूनिफार्म पह्नना मुझे काफी पसंद था .

पुरानी यादों को भी शेयर किया. उन्होंने लिखा, “यह फोटो मेरी आने वाली बुक की एल्बम से है. मैं घर में पापा की यूनिफॉर्म में उनके आसपास रहना काफई पसंद करती थी. प्रियंका ने फोटो कैप्शन में लिखा की ” मैं हमेशा अव्वल रहना चाहती थी. यह आग्रह ही मुझे आगे बढ़ने में और हर एक सिंगल चीजों को करने में मदद करता था.” बता दें प्रियंका के इस फोटो 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है और लोग कमेंट भी खूब कर रहे .

प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म की बात करे तो वह जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह राजकुमार राव और आदर्श गौरव के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी. प्रियंका ने कहा मै हमेसा रोमांच की तलाश में कुछ नया करने की कोशिश करते रहती हूँ . मेरी हमेसा से कोशिस रही है की मै कुछ ऐसा करूँ जो पहले कभी न हुआ हो .