पूजा राजपूत – श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस बीते दिनों अपने नये घर की वजह से चर्चा में छाई रही थीं। लंबे वक्त तक ब्रांदा में रही जैकलीन अब अपना नया ठीकाना जुहू में बना चुकी हैं। जिस बिल्डिंग में कभी प्रियंका चोपड़ा रहा करती थीं, अब वही बिल्डिंग जैकलीन फर्नांडिस का नया एड्रेस बन चुकी है।

यही है, जुहू स्थित ‘कर्मयोग’ बिल्डिंग जिसके टॉप फ्लोर की मालकिन हैं प्रियंका चोपड़ा। इसी आलीशान अपार्टमेंट को किराये पर लेकर जैकलीन देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की किरायेदार बन गई हैं। हांलाकि प्रियंका की किरायेदार बनने के लिए जैकलीन काफी मोटी रकम भी चुका रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका के आलीशान और खूबसूरत घर में रहने के लिए जैकलीन को हर महीने लगभग 6 लाख 78 हज़ार रुपये का किराया भरना पड़ रहा है। खबरें हैं, कि श्रीलंकन ब्यूटी ने ये घर तीन साल के लिए रेंट पर लिया है।

तो अगर सीधी-सीधा हिसाब लगाया जाए तो तीन साल में जैकलीन अपनी मकान मालकिन प्रियंका को 2 करोड़ 44 लाख 8 हज़ार रुपये भरने वाली हैं। दरअसल, प्रियंका के इस घर में वो सभी सुविधाएं मौजद हैं जो किसी भी बॉलीवुड सेलीब्रिटी के लैविश लाइइस्टाइल से मेल खाती हैं। साथ ही साथ प्रियंका का ये घर जुहू जैसी प्राइम लोकेशन में स्थित है। जुहू को सितारों का अड्डा कहा जाता है। कई नामी-गिरामी सितारों के घर जुहू में ही स्थित है।

प्रियंका का ये घर जुहू में समंदर किनारे है। प्रियंका का हमेशा से ये सपना था कि मुंबई में समुंद्र किनारे उनका अपना घर हो और बॉलीवुड की देसी गर्ल ने उस सपने को पूरा किया। आपको बता दें कि प्रियंका का जुहू स्थित घर अमिताभ बच्चन, रितिक रोशन और रानी मुखर्जी जैसे सितारों के घर के बिल्कुल पास है।

प्रियंका ने बिल्डिंग की पूरी एक फ्लोर खरीद रखी है। उनके घर में 5 बेडरूम है वहीं उनका लिविंग रूम और डायनिंग स्पेस काफी शानदार है। प्रियंका की ये प्रॉपर्टी करोड़ों की है। उन्होंने बहुत सोच समझ कर अपने पैसे इंवेस्ट किए हैं और आज वो देश विदेश में अरबों की संपत्ति की मालकिन बन चुकी हैं।

प्रियंका और निक की सगाई भी इसी घर में हुई थी। उनका ये घर काफी बड़ा और हवादार है। घर से समंदर का शानदार नजारा दिखता है।

ऐसे में जैकलीन को प्रियंका का घर किराये पर लेना घाटे का सौदा नहीं लगा। फिर चाहे उसके लिए हर महीने 6 लाख 78 हज़ार रुपये ही क्यों ना चुकाने पड़ रहे हों। आपको बता दें,कि निक जोनस के साथ शादी से पहले प्रियंका इसी घर में अपने परिवार के साथ रहा करती थीं।

प्रियंका के न्यूयॉर्क शिफ्ट हो जाने के बाद उनकी मॉम मधू चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ही इस घर में कुछ वक्त के लिए रहे और अब वो मुंबई की यारी रोड स्थित अपने दूसरे घर में शिफ्ट हो गए हैं।

बात करें, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों जैकलीन की झोली में कई बड़ी फिल्में हैं। वह अर्जुन कपूर और सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘भूत पुलिस’ में काम कर रही हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में भी वो अहम भूमिका में नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सर्कस’ में भी नज़र आएंगी।