ऑल्ट बालाजी और जी5 हाल ही में अपने दर्शकों के लिए मशहूर लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर नॉवेल ‘ए मैरिड वुमन’ पर आधारित अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘द मैरिड वुमन’ की घोषणा की है.

प्रोग्रेसिव कंटेंट दिखाने की अपनी विरासत को आगे बढ़ाते हुए, ऑल्ट बालाजी और जी5 हाल ही में अपने दर्शकों के लिए मशहूर लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर नॉवेल ‘ए मैरिड वुमन’ पर आधारित अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘द मैरिड वुमन’ की घोषणा की है. मंजू के नॉवेल के हिसाब से ही ‘द मैरिड वुमन’ एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है. इस सीरीज में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी.

हाल ही में ऑल्ट बालाजी ने अपनी अपकमिंग सीरीज ‘द मैरिड वुमन’ का पोस्टर भी साझा किया है, साथ ही ऑल्ट बालाजी ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर नजर आ रही हैं. वीडियो में, वह एक लेखक के रूप में अपने सफर का जिक्र करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में मंजू कपूर ने नब्बे के दशक में एक विवाहित महिला द्वारा सामना किए गए मुद्दों पर प्रकाश डाला है जो कि 2021 में भी प्रासंगिक है. वहीं, रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा के विशेषता वाले आकर्षक पोस्टर में शो की भावना और इसके नैरेटिव को बखूबी दर्शाया गया है.

ऑल्ट बालाजी द्वारा अपने उपन्यास को ऑन-स्क्रीन प्रसारित करने के बारे में बात करते हुए मंजू कपूर ने कहा, “मैं रोमांचित महसूस कर रही हूं. 2 कारणों से- यदि आप कोई मेरे जैसे हैं और आपको कुछ पसंद है, तो स्रोत पर वापस जाएं, पुस्तक देखें और इसे पढ़ें. दूसरा कारण यह है कि भले ही आप ऐसा न करें, मैं मानती हूं कि हर किसी के पास पढ़ने के लिए समय या झुकाव नहीं है. लेकिन फिर भी, यह एक अन्य माध्यम है, एक विसुअल मीडियम है. इसलिए, यह एक विन-विन सिचुएशन है और मैं बस खुश हूं.” उन्होंने आगे कहा, “महिलाओं का जीवन नेगोसिएशन की एक श्रृंखला है जिसे मैं अपने नॉवेल्स में प्रतिबिंबित करने की कोशिश करती हूं. इस पुस्तक को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाने में मदद करने के लिए, मैं ऑल्ट बालाजी की आभारी हूं.”