दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ इन दिनों सुर्खियों में हैं. द्रविड़ का गुस्से वाला ऐड खूब वायरल हो रहा है. लोग उनके ऐड को पसंद कर रहे हैं. इस विज्ञापन में राहुल द्रविड़ अपने स्वभाव के विपरीत दिख रहे हैं. अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाने वाले द्रविड़ विज्ञापन में कार में से बल्ला लहराकर बोलते हैं, ‘मैं इंद्रानगर का गुंडा हूं.’

ऐड के हिट होने के बाद पुलिस ने उसके कुछ हिस्से का इस्तेमाल करते हुए लोगों को सावधान किया है. महाराष्ट्र में कोरोना महामारी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और ऐसे में लोगों को अलर्ट करने के लिए मुंबई पुलिस ने द्रविड़ के वीडियो का सहारा लिया है.

मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें मास्क के महत्व के बारे में बताया गया है. मुंबई के अलावा नागपुर पुलिस ने भी इस ऐड का इस्तेमाल करते हुए लोगों को सावधान किया है. ऐसे ही गुजरात की सूरत पुलिस ने लोगों को अलर्ट करते हुए कहा कि वे जब ट्रैफिक में फंसें तो आक्रामक ना हों. बता दें कि वायरल ऐड में द्रविड़ ट्रैफिक जाम में फंसे हैं और वह लोगों पर गुस्सा होते हैं और हॉर्न भी बजाते हैं.

ऐड में राहुल द्रविड़ सड़क पर चल रहे लोगों से झगड़ा करते हैं. वह इतना आक्रामक हो जाते हैं कि सीट के पीछे रखे बल्ले से गाड़ियों पर तोड़-फोड़ करने लगते हैं.

राहुल द्रविड़ के इस रूप पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी हैरान हो गए. कोहली ने विज्ञापन के वीडियो को ट्वीट किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘राहुल भाई का ये रूप कभी नहीं देखा.’