बिहार विधान सभा चुनाव के आखिर दिन प्रचार थमने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार वासियों के नाम एक भावुक चिट्ठी लिखा है . उन्होंने अपील करते हुए कहा की हम कुशासन नहीं हमे सुशासन बाबू की सरकार चाहिए . आप सबसे यही अपील करता हूँ की आप भी अपनी मतों का प्रयोग कर सुशासन बाबू की सरकार बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाए .

आगे कहा – हमे नितीश कुमार की जरूरत है और बिहार में विकाश के नाम पर मतदान हो रहे . बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार की जनता के नाम एक खत लिखा है. उन्होंने इस खत में बिहार चुनाव के लिए बीजेपी के संकल्प पत्र के बारे में बात की है. उन्होंने बिहार में एनडीए के शासन की बखान करते हुए. आगे के विजन की भी बात कही है .

उम्मीद जताते हुए कहा की बिहार को कोई बेहतर भविस्य कोई दे सकता है तो वो है NDA . इंफ्रास्ट्रक्चर हो या बेहतर कानून व्यवस्था NDA से बेहतर कोई और दूसरी सरकार नहीं दे सकती . खत में कहा है, अव्यवस्था और आरजकता के वातावरण में नव-निर्माण असंभव होता है. 2005 के बाद से बिहार में माहौल भी बदला और नव-निर्माण की प्रक्रिया भी आरंभ हुई. बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और कानून का राज, ये सामाजिक और आर्थिक संपन्नता के लिए अनिवार्य है. ये दोनों NDA ही दे सकता है..

खत के अंत में आस्वस्त करते कहा की – बिहारके विकास में कोई कमी न आए, विकास की योजनाएं अटकें नहीं. भटकें नहीं, इसलिए मुझे बिहार में नीतीश जी की सरकार की जरूरत है ” उन्होंने आगे लिखा है, ” मुझे विश्वास है, डबल इंजन की ताकत, इस दशक में बिहार को विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचाएगी.”