‘पवित्र रिश्ता’ भारतीय टीवी  का सबसे बड़ा हिट शो रहा है. शो साल 2014 में ऑफ एयर हो गया था, लेकिन इसके दोबारा टेलीकास्ट होने से फैंस काफी खुश और ये तब भी सुपरहिट रहा. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अकिंता लोखंडे और दिवंगत एक्टर के सभी फैंस के साथ ये और भी गहराई से जुड़ गया है. इसलिए अब इसका डिजिटल वर्जन आ रहा है.

अंकिता लोखंडे इसमें अर्चना के किरदार में वापसी करेंगी जबकि सुशांत सिंह के किरदार के लिए कोई फाइनल नहीं किया गया है. लेकिन अफवाह है कि मनित जौरा इसमें मुख्य विलेन होंगे. पवित्रा रिश्ता की एक और मुख्य किरदार सविता ताई था जिसे ऊषा नाडकर्णी  ने निभाया था. शो उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस के बिना सफल नहीं हो सकता था. सभी तरह की ऑडियंस ने उन्हें पसंद किया.

घरवाले करते हैं चिंता

ऊषानाडकर्णी डिजिटल वर्जन का हिस्सा नहीं होंगी. उन्होंने इसकी पुष्टि पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में की है. उनका कहना है कि वह 72 साल की हैं और उनका परिवार चिंतिंत कि वह शुगर की भी मरीज हैं. कोरोना वायरस महामारी में उनके काम करने को लेकर घरवाले चिंता कर रहे हैं.

बिग बॉस से आए थे ऑफर

ऊषा नाडकर्णी ने कहा,”नहीं, मैं इसे नहीं कर रही हूं. क्योंकि कोरोना का खतरा है, मेरा परिवार मुझे घर से बाहर निकलने नहीं देता है. मैं बूढ़ी हूं और मुझे शुगर भी है. यहां तक कि मैं 77 दिनों के लिए मराठी बिग बॉस का हिस्सा थी और इसके हिंदी वर्जन में भी 15 दिनों के लिए कॉल किया गया था. सबकुछ फाइनल हो गया था, लेकिन मेरे बेटे ने हिस्सा लेने से मना कर दिया क्योंकि कोई नहीं जानता की आप कहां संक्रमित हो जाओगे. ”

सुशांत सिंह राजपूत किया याद

ऊषा नाडकर्णी ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी बॉन्डिंग को भी याद किया. उन्होंने बताया कि वह हमेशा कहती थी कि वह खुश रहने वाला यंग मैन था.