आरजेडी नेताओं द्वारा उन्हें भावी मुख्यमंत्री बताते हुए पटना की सड़कों पर पोस्टर भी लगाए गए हैं. तेजस्वी अपना जन्मदिन परिवार के साथ मना रहे हैं. उनके बड़े भाई और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव तथा उनकी बहन और सांसद मीसा भारती ने तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी है.

मीसा भारती ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से जन्मदिन मनाने की कई तस्वीर भी पोस्टर की है, जिसमें तेजस्वी अपने परिजनों के साथ जन्मदिन मनाते दिख रहे हैं. इन तस्वीरों में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजप्रताप, मीसा भारती दिखाई दे रहे हैं.

इधर, चुनाव परिणाम के पहले ही तेजस्वी को युवा, प्रथम मुख्यमंत्री बताते हुए पोस्टर लगाकर उनको जन्मदिन की बधाई दे दी है. पटना की सड़क के किनारे लगे एक पोस्टर में लिखा गया है, बिहार के होने वाले प्रथम युवा मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.

हालांकि बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के कार्यकर्तार्ओं से सादगी से जन्मदिन मनाने की अपील की है. इसके बावजूद कई कार्यकर्ता आज राबड़ी देवी के सरकारी आवास के बाहर पहुंचे और तेजस्वी यादव का इंतजार करने लगे.

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव सोमवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. तेजस्वी अपना जनमदिन अपने परिवार के लेागों के साथ मना रहे हैं. इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और नेता उन्हें बधाई दे रहे हैं.