एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है और फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है. क्या क्रिटिक क्या फैन्स, सभी परिणीति की परफॉर्मेंस  खासे खुश हुए हैं. इस खास फिल्म के लिए परिणीति ने पूरे दो साल तक टफ ट्रेनिंग की है. खुद को बैडमिंटन खेलने में भी एक्सपर्ट बनाया है और अपने लुक्स पर भी काफी काम किया. अब उस मेहनत की कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. परिणीति ने उन फोटोज को शेयर कर बताया है कि उन्होंने खुद को साइना नेहबवाल के रोल में कैसे ढाला.

एक्ट्रेस की तरफ से कई सारे वीडियो भी शेयर किए गए हैं जिन्हें देख उनकी मेहनत का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है. परिणीति ने दिन में कई घंटे सिर्फ बैडमिंटन खेलने की प्रैक्टिस की है. वहीं कई तस्वीरें ऐसी भी सामने आई हैं जहां पर एक्ट्रेस काफी थकी दिख रही हैं. तगड़ी ट्रेनिंग के बाद उनके बैंडमिंटन कोर्ट पर बैठे हुए फोटोज ट्रेंड कर रही हैं. उन तस्वीरों में उनका लुक बिल्कुल साइना नेहवाल जैसा दिख रहा है.

वैसे परिणीति की तरफ से एक खास फोटो भी शेयर की गई है. उस फोटो में एक्ट्रेस स्टार बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल संग पोज दे रही हैं. उस फोटो पर तमाम फैन्स अपनी प्रतिक्रिया देते दिख रहे हैं. मालूम हो कि साइना का निर्देशन अमोल गुप्ते ने किया है. इस फिल्म में परिणीति के अलावा मानव कौल, मेघना मालिक भी अहम रोल में हैं. सभी कलाकारों ने  शानादर काम किया है. प्रियंका चोपड़ा को भी अपनी बहन की ये नई पेशकश काफी पसंद आ गई है. उन्होंने भी ट्वीट कर एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दी हैं और फैन्स से भी फिल्म देखने की अपील की है.