टीज़र का मुख्य आकर्षण कालिदास जयराम हैं। प्रोमो को देखते हुए, लगता है कि अभिनेता वास्तव में अपने दांतों को किरदार में डूब गया है.

नेटफ्लिक्स ने सोमवार को थंगम का टीज़र जारी किया, जो आगामी एंथोलॉजी फिल्म पावा कढ़ाइगल में है। टीज़र उन लोगों की ताल पर प्रकाश डालता है जो समाज द्वारा वर्जित माने जाने वाले रिश्तों की इच्छा रखते हैं।

टीज़र का मुख्य आकर्षण कालिदास जयराम हैं। प्रोमो को देखते हुए, लगता है कि अभिनेता वास्तव में अपने दांतों को किरदार में डूब गया है। खंड, जो सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित है, एक निषिद्ध प्रेम त्रिकोण का अनुसरण करता है। कालिदास जयराम सतहर नामक एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं, जो अपने बचपन के सबसे अच्छे दोस्त, सरवनन के साथ प्यार में है, जिसे शांतनु भाग्यराज ने निभाया है। लेकिन, सरवन को सत्तार की बहन साहिरा से प्यार है, जो उस भीड़ को गुस्सा दिलाती है जो अंतरजातीय विवाह के खिलाफ है।

“कहानी मेरे दिल को छू गई और मैं इसे दुनिया के साथ साझा करना चाहता था। मैंने ट्रांसजेंडर समुदाय पर बहुत शोध किया और सदस्यों से उनकी भावनाओं, इच्छाओं और उनकी लड़ाइयों को समझने के लिए मुलाकात की। यह फिल्म विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण थी क्योंकि मुझे 30 मिनट के अंतराल में सभी कच्ची भावनाओं और उथल-पुथल के साथ एक मार्मिक और गहरी कहानी साझा करनी थी। मुझे उम्मीद है कि थंगम दर्शकों के साथ उतना ही प्रतिध्वनित होता है जितना कि उसने मेरे साथ किया जब मैंने इसे पहली बार पढ़ा, ”सुधा कोंगरा ने कहा।

पावा कढ़ाइगल 18 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगा।