ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पगलैट’ की चारों ओर तारीफ हो रही है. फिल्म एक से बढ़कर एक कलाकारों से सजी है और इसमें सबका अभिनय लाजवाब है. फिल्म ‘पगलैट’ में सान्या मल्होत्रा की सास का रोल शीबा चड्ढा(Sheeba Chaddha) ने निभाया है.एक मां और सास के रोल में शीबा का अभिनय देखते ही बनता है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि कैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म शीबा जैसे टैलेंटेड कलाकारों के लिए ढ़ेरों मौके लेकर आया है.

शीबा के अनुसार, ओटीटी प्लेटफार्म में राइटिंग से लेकर करैक्टर तक सबकुछ बेहद रियलिस्टिक होता है, यहां टीवी इंडस्ट्री की तरह काफी कुछ एक साथ शूट करने का प्रेशर नहीं होता इसलिए क्वालिटी से भी कोई समझौता नहीं होता है. शीबा के अनुसार, ओटीटी प्लेटफार्म ने बॉलीवुड के हीरो-हीरोइन, मां और विलेन सरीके एक फिक्स फ्रेमवर्क को तोड़ा है. जिसके चलते कई नई कहानियों और मौकों का जन्म हुआ है.

क्या ओटीटी प्लेटफार्म शीबा को बतौर एक्टर बड़े सपने देखने की आज़ादी देते हैं ? इस सवाल के जवाब में शीबा कहती हैं, ‘मैं दुआ करती हूं कि मुझे ढेर सारे इंट्रेस्टिंग कैरेक्टर्स करने का मौक़ा मिले यहां तक कि मुझे उनमें से चुनना पड़े कि ये वाला लूं कि ये वाला लूं’. शीबा के अनुसार, ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने से काफी इंट्रेस्टिंग स्क्रिप्ट्स आ रहीं है, स्वाभाविक है यहां संभावनाएं बहुत हैं. आपको बता दें कि शीबा चड्ढा जल्द ही फिल्म ‘बधाई दो’ के अलावा चार अन्य फिल्मों में नज़र आने वाली हैं.