OnePlus ने अपने पुराने स्मार्टफोन OnePlus Nord का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. ये स्पेशल वेरिएंट नए कलर वेरिएंट में आता है. कंपनी OnePlus Nord स्पेशल एडिशन का नाम LE रखा है. LE का मतलब यहां Literally One Only Edition है. ये मॉडल इस डिवाइस का चौथा वेरिएंट है.

OnePlus Nord LE को सभी लोग नहीं खरीद पाएंगें. कंपनी ने इसका सिर्फ एक ही यूनिट बनाया है. ये स्पेशल वेरिएंट ब्लू और येलो कलर फिनिश में आता है. ये डिपेंड करता है कि आपने किसी एंगल से फोन को पकड़ रखा है. डिफरेंट एंगल पर डिवाइस का कलर चेंज हो जाता है.

OnePlus Nord LE स्पेशल एडिशन डिवाइस होने के बावजूद खरीदारी के लिए उपलब्ध नहीं होगा. इस फोन को कंटेस्ट के जरिए कंपनी विनर को देगी. इसके लिए कंपनी अपने Instagram हैंडल से कंटेस्ट चला रही है. इसमें भाग लेने के लिए आपको अपने वर्तमान फोन का फोटो लेकर उसे इंस्टाग्राम फीड पर पोस्ट करना है. इसके साथ ये भी लिखना है कि यूजर अपने OnePlus Nord को अपग्रेड क्यों करना चाहते हैं. इस पोस्ट में #SwitchToNord हैशटैग का जरूर उपयोग करें.

OnePlus Nord LE स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Nord LE के स्पेसिफिकेशन्स में कलर को छोड़ कर कोई चेंज नहीं है. इसके फीचर OnePlus Nord के तरह ही दिए गए हैं. इसमें 6.44-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी गई है. फोन में Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर का यूज किया गया है.

इसमें 12GB तक की रैम और 256GB तक की UFS 2.1 स्टोरेज दी गई है. इसमें 4,115mAh बैटरी Warp Charge 30T के साथ दी गई है. फोन को Android 10 बेस्ड OxygenOS10 के साथ लॉन्च किया गया था. अब ये Android 11 पर बेस्ड OxygenOS 11 पर अपडेट हो चुका है.

फोटोग्राफी के लिए OnePlus Nord के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48MP Sony IMX586 सेंसर के साथ आता है. इसके अलावा 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस, 5MP का डेप्थ लेंस और एक 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है. इसके फ्रंट में 32MP और 8MP के लेंस दिए गए हैं.