सोनी राजदान ने कहा, “मैं अभी आलिया को कोई भी तनाव नहीं देना चाहती, इसलिए मैं उसे ज्यादा फोन नहीं कर रही हूं. मैं उसे बस एक बार सुबह के समय कॉल करती हूं सिर्फ यह पूछने के लिए वह कैसी है? इसके अलावा, मैं उसे मैसेज करती रहती हूं कि वह इस दौरान क्या खाए”.

मुंबई में कोरोना के मामले काफी बढ़ रहे हैं. इसकी चपेट में साधारण व्यक्ति से लेकर बॉलीवुड के सितारें भी आ गए हैं, जिसमें आमिर खान, रणबीर कपूर से लेकर अक्षय कुमार तक और अन्य शामिल हैं. हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर कपूर के बाद आलिया भट्ट भी कोरोना संक्रमित पाई गईं, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने फैंस को दी. फिलहाल एक्ट्रेस घर में क्वारनटीन हैं और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं. उनकी मां सोनी राजदान भी बेटी आलिया की सेहत पर नजर रख रही हैं और उनके स्वास्थ्य की जानकारी दे रही हैं.

मां ने बताया बेटी का हाल
टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, सोनी राजदान ने कहा कि आलिया भट्ट फिलहाल अच्छा महसूस कर रही हैं और खुद की अच्छी देखभाल कर रही हैं. सोनी राजदान ने कहा, “मैं अभी आलिया को कोई भी तनाव नहीं देना चाहती, इसलिए मैं उसे ज्यादा फोन नहीं कर रही हूं. मैं उसे बस एक बार सुबह के समय कॉल करती हूं सिर्फ यह पूछने के लिए वह कैसी है? इसके अलावा, मैं उसे मैसेज करती रहती हूं कि वह इस दौरान क्या खाए”.

सोनी राजदान ने शेयर की कविता 
सोनी राजदान ने अपनी बेटी आलिया भट्ट के लिए एक कविता भी साझा की थी, जब उन्हें आलिया के पॉजिटिव होने का पता चला था. उन्होंने ये कविता इंग्लिश में शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा, “यह कोई साधारण लहर नहीं हैं…यह हर जगह है. हमारे घरों में,हमारे बालों में भी मौजूद है. मुझे चिंता हो रही है. यह कोई साधारण लहर नहीं है…पता नहीं कैसे चलेगा..हम कैसे देखभाल करें..यहां-वहां हर जगह फैला हुआ हैं..यह हर जगह है..यह हर जगह है’.

सोशल मीडिया द्वारा दी जानकारी 
सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए आलिया ने खुद को कोरोना पॉजिटिव बताया उन्होंने लिखा, “हैलो ऑल, मैं कोविड-19  से संक्रमित हूं, सबसे पहले मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और होम क्वारनटीन में हूं, मैं डॉक्टरों की दी गई सलाह का ठीक से पालन कर रही हूं, आपके प्यार और सहयोग के लिए हमेशा आभारी रहूंगी, आप सभी सुरक्षित रहिए और अपना ख्याल रखिए’.