नोरा फतेही ने अपने यू-ट्यूब चैनल के जरिए एक व्लॉग शेयर किया है, जिसमें वह पहली बार इंडियन डांस फोर्म सीखती हुई दिखाई दे रही हैं.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही का हाल ही में ‘छोड़ देंगे’ सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस सॉन्ग में नोरा फतेही बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आईं. शो में उनका लुक तो चेंज था ही, साथ ही नोरा फतेही का डांस फोर्म भी काफी अलग था. बेली डांस से इतर नोरा फतेही ‘छोड़ देंगे’ सॉन्ग में इंडियन डांस फोर्म अपनाती हुई दिखाई दीं. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘छोड़ देंगे’ सॉन्ग की तैयारी करती हुई दिखाई दे रही हैं.

नोरा फतेही ने अपने यू-ट्यूब चैनल के जरिए इसका व्लॉग भी शेयर किया है, जिसमें वह पहली बार इंडियन डांस फोर्म की तैयारी करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नोरा पूरी शिद्दत के साथ तैयारियां करती हैं, साथ ही इसमें सफल भी होती हैं. नोरा फतेही के इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस भी उसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस कहीं सूट पहने तो कहीं लहंगा पहने डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसमें उनके एक्सप्रेशंस और स्टेप भी तारीफ के लायक लग रहे हैं.

बता दें कि नोरा फतेही का ‘छोड़ देंगे’ सॉन्ग कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था, जिसे अभी तक 60 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सॉन्ग ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. लीरिक्स के साथ-साथ नोरा फतेही के डांस ने भी खूब धमाल मचाया है. इससे पहले नोरा फतेही का ‘नाच मेरी रानी’ सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसमें वह पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा के साथ नजर आई थीं. इस सॉन्ग ने भी यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचाया था, साथ ही लोगों को नाचने पर भी मजबूर कर दिया था. केवल देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी ‘नाच मेरी रानी’ को खूब पसंद किया गया था.