नोरा फतेही ने ‘छोड़ देंगे’ सॉन्ग से जुड़ा एक सीन इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह आग के बीच ही डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में उनका गाना ‘छोड़ देंगे’ रिलीज हुआ है, जिसे फैंस द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने से जुड़ा एक सीन नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह आग के बीच ही डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में नोरा फतेही का अंदाज और उनका डांस, दोनों ही कमाल का लग रहा है. नोरा फतेही के इस वीडियो को अभी तक 13 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

छोड़ देंगे’ सॉन्ग से जुड़ा यह हिस्सा खुद नोरा फतेही का भी पसंदीदा है, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में दी है. नोरा फतेही ने अपने कैप्शन में लिखा, “मेरा पसंदीदा हिस्सा, अरे तुम क्या जानोगे कितना मजा आता है दिल तोड़के, आंखों में अपनी हम नमी, अरे बनने ना देंगे…”
नोरा फतेही वीडियो में रेड ड्रेस पहने आग के बीचों-बीच डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. रेड ड्रेस में नोरा फतेही का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि यू-ट्यूब पर ‘छोड़ देंगे’ सॉन्ग को अभी तक 61 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नोरा फतेही के साथ इस गाने में एहान भट्ट भी नजर आए हैं. दोनों की जोड़ी को भी गाने में खूब पसंद किया गया है. इससे पहले नोरा फतेही का ‘नाच मेरी रानी’ सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें वह पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा के साथ दिखाई दी थीं. इस सॉन्ग ने भी यू-ट्यूब पर धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. नोरा फतेही जल्द ही फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आने वाली हैं. बता दें कि नोरा ने अपने डांस से कई बॉलीवुड स्पेशल सॉन्ग में धमाल मचाया है, जिसमें ‘दिलबर’, ‘साकी साकी’ और ‘कमरिया’ जैसे गाने शामिल हैं.