Nokia भारत में 5 अप्रैल को एक नया ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रहा है. इसकी जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी गई है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर जारी किए गए बैनर के मुताबिक, इस अपकमिंग ऑडियो डिवाइस में ऐसी टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे प्योर साउंड मिलेगा. साथ ही यहां ये भी बताया गया है कि इसे बारीश में, भीड़भाड़ वाली जगहों में, गेमिंग के दौरान और वर्कआउट के दौरान भी इसे इस्तेमाल किया जा सकेगा.

इस टीजर पेज में एक वीडियो भी जारी किया गया है. इससे साफ है कि ये अपकमिंग ऑडियो प्रोडक्ट TWS (ट्रू वायरलेस स्टीरियो) हेडसेट होगा. साथ ही इसमें ANC (एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन) का भी फीचर मिलेगा. आपको बता दें HMD ग्लोबल ने हाल ही में एक इवेंट और किए जाने की भी घोषणा की है.

नोकिया के अपकमिंग ऑडियो प्रोडक्ट के लिए फ्लिपकार्ट पर एक पेज जारी किया गया है और यहां बताया गया है कि नोकिया भारत में TWS ईयरफोन्स के एक पेयर को 5 अप्रैल को लॉन्च करेगा. इसमें कुछ फोटोज और वीडियो शामिल हैं. इससे अपकमिंग TWS हेडसेट के कई फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है. इस पेज में एक छोटा सा क्विज भी रखा गया है. इससे हिंट मिला है कि ये वाटर रेसिस्टेंस के लिए IPX7 सर्टिफाइड है.

नोकिया ने इस पेज पर कंफर्म किया है कि भीड़भाड़ वाली जगहों पर काम आएगा. क्योंकि इसमें ANC का फीचर होगा. साथ ही इस पेज कहा गया है कि अपकमिंग हेडसेट को वर्कआउट के दौरान और गेमिंग के दौरान इस्तेमाल किया जा सकेगा. इससे समझा जा सकता है कि ये सिक्योर फिट और लो लैटेंसी के साथ आएगा.

साथ ही आपको बता दें नोकिया लाइसेंसी HMD ग्लोबल 8 अप्रैल को भी एक लॉन्च इवेंट करने जा रहा है. उम्मीद है कि कंपनी इसमें X सीरीज या G सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है.

चूंकि, नोकिया के अपकमिंग प्रोडक्ट के लिए बैनर फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर जारी किया गया है. ऐसे में साफ है कि लॉन्च के बाद इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ही उपलब्ध कराया जाएगा. इससे पहले नोकिया ने Nokia Power Earbuds Lite TWS ईयरबड्स को भी भारत में लॉन्च किया था.