Noise Buds Play TWS ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इन बड्स में गूगल फास्ट पेयर और ट्रू बेस टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. एफोर्डेबल प्रोडक्ट्स सेल करने की वजह से ये ब्रैंड देश में काफी पॉपुलर भी है.

इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत Buds Play को भारत में 2,999 रुपये में सेल किया जा रहा है. हालांकि, ये ऑफर केवल कुछ दिनों के लिए है. इसके बाद इस नए प्रोडक्ट की कीमत 3,499 रुपये हो जाएगी. इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है.

Noise Buds Play के फीचर्स

इस ऑडियो प्रोडक्ट में क्लियर वॉयस कॉल्स के लिए एनवायरमेंटल नॉयज कैंसिलेशनस का सपोर्ट दिया गया है. इन ईयरबड्स में टोटल चार माइक्रोफोन्स दिए गए हैं. जो साउंड को -25db तक कम कर सकता है.  इसे पर्ल वाइट, सेलेस्टे ब्लू और ऑनिक्स ब्लैक कलर ऑप्शन में उतारा गया है. फुल चार्ज के बाद यूजर्स को ईयरबड्स और चार्जिंग केस के साथ टोटल 25 घंटे की बैटरी मिलेगी.

Noise Buds Play में ट्रूबेस टेक्नोलॉजी दी गई है. इससे ईयरबड्स के जरिए बेस लवर्स को अच्छा बेस मिलेगा. कंपनी ने इन ईयरबड्स में गूगल फास्ट पेयर टेक्नोलॉजी भी दी है. इससे फास्ट ब्लूटूथ पर फास्ट पेयरिंग मिलेगी. ये टेक्नोलॉजी एंड्रॉयड 6.0 या इससे ऊपर के डिवाइसेज पर काम करेगी.

साथ ही इस हेडसेट में इन-ईयर डिटेक्शन भी दिया गया है. ये म्यूजिक के लिए ऑटोमैटिक प्ले और पॉज को डिटेक्ट करता है. इन ईयरबड्स में 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं.

साथ ही ये डस्ट और वाटर के लिए IPX4 सर्टिफाइड हैं. इनके सब के अलावा इस ऑडियो डिवाइस में ब्लूटूथ 5.0, SBC और AAC कोडेक का भी सपोर्ट दिया गया है. इनमें टच कंट्रोल्स भी दिए गए हैं. चार्जिंग केस में USB टाइप-C का सपोर्ट मौजूद है.