बिहार चुनाव से दो दिन पहले नितीश कुमार ने एक सभा को सम्भोदित करते हुई कहा के ये उनका आखरी चुनाव है। बिहार चुनाव के तीसरे चरण से पहले नीतीश कुमार ने अपने आखरी दव ये बोल के कहा के ये उनका आखरी चुनाव है

बिहार के विधानसभा चुनाव के आखरी मतदान से पहले मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने पूर्णिया में जनसभा को संबोधित किया और कहा के ये उनका आखरी चुनाव है। बिहार के दो चुनावी चरण समाप्त और तीसरे चरण शुरू होने से पहले जहा सभी चुनावी पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही है वही दूसरी तरफ नितीश कुमार ने अपने सभा में ये कहा की ये उनका आखरी चुनाव है और अंत भला तो सब भला । अब इस बयान को सुना या साँझा जाए तोह चुनावी पंडितो का कहना है की ये उनका आखिरी दांव वही दूसरी तरफ विपक्षियों का मानना है की उन्होंने नतीजों से पहले ही सरेंडर कर दिया है।

नितीश कुमार बिहार की बड़े दिगज नेता है और वही पिछले 15 साल से बिहार की सूरज बने हुए है पर इस बार हालत थोड़े अलग है। इस बार बिहार मै नितीश कुमार को उनके कई सभा के दौरान बहुत विरोध का सामना करना पड़ रहा है तोह उनका ये। to जो नितीश कुमार ने गुरुवार को अपने बयान में कहा ‘ की ये उनका आखरी चुनाव है ‘ वो विरोध को नज़रो मै रखते हुए भी खास है।