बिग बॉस खबरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट पोस्ट किया है, जहां उन्होंने बताया कि निक्की तंबोली के एविक्शन को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है. जितनी भी खबरें सुनने में आ रही है वो सिर्फ लाइव फीड के हिसाब से है.

बिग बॉस 14 अब अपने अंतिम चरण पर आ गया है, जहां हर दिन नए ट्विस्ट दिखने को मिल रहे हैं. अब बिग बॉस से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. प्रोमो के हिसाब से बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था, जहां सभी को एक मौका मिला था कि वे अपनी एक विश मांग सकते है. जिसके बदले सबको कुछ न कुछ त्याग देना होगा. प्रोमो में दिखाया गया अली गोनी के लिए निक्की को 6 लाख रूपए का बैग लेकर घरवालों को अलविदा कहना था. अब खबरें कुछ ऐसी आ रही थी कि निक्की तंबोली 6 लाख की रकम लेकर घर से बेघर हो गई हैं, लेकिन बिग बॉस खबरी के मुताबिक अभी इस बात पर कोई पुष्टि नहीं की गई है.

बिग बॉस खबरी ने किया ट्वीट

बिग बॉस खबरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट पोस्ट किया है, जहां उन्होंने बताया कि निक्की तंबोली के एविक्शन को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है. जितनी भी खबरें सुनने में आ रही है वो सिर्फ लाइव फीड के हिसाब से है. जैसे ही उन्हें अपने सूत्रों से निक्की तंबोली का घर से बेघर होने का पता चलेगा, वैसे ही वे सभी तक इस खबर को पहुंचा देंगे.

पारस छाबड़ा ने पैसों का बैग लेकर छोड़ा था बिग बॉस 13    

आपको बता दें कि बिग बॉस फैन पेजेस के मुताबिक, निक्की तंबोली ने छह लाख रुपये की रकम ले ली है और वह शो को अलविदा कह गई हैं. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अली गोनी निक्की को एक सूटकेस दिखाते हैं. घोषणा होती है कि निक्की छह लाख रुपये लेकर शो को छोड़ सकती हैं. इस तरह प्रोमो में इस ऑफर को देखा जा सकता है. वैसे भी बिग बॉस में अकसर ऐसा होता आया है कि कई कंटेस्टेंट पैसा लेकर शो को छोड़ जाते हैं. जैसे बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये का बैग लेकर चले गए थे. इस तरह बिग बॉस का आज का एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

बिग बॉस का फिनाले 21 मार्च को होने जा रहा है. दर्शकों द्वारा बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं फिनाले में रुबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और राखी सावंत हैं. इन्हीं पांच में से कोई बिग बॉस की ट्रॉफी घर ले जाएगा. लेकिन अब ये देखना काफी मजेदार होगा कि निक्की बिग बॉस के ऑफर को एक्सेप्ट करके शो छोड़कर जाती हैं या वे अपना गेम आगे खेलेंगी. आपको बता दें इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.