पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के दिग्गज खिलाड़ी नेमार सहित 3 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। समाचार एजेंसी एएफपी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि नेमार अपने दो साथी फुटबॉलरों एंजेल डि मारिया और लिंएड्रो पारडेस के साथ स्पेन के द्वीप पर छुट्टियां बिताने गए थे।

हाल ही में नेमार चैम्पियंस लीग के फाइनल में अपनी टीम पेरिस सेंट जर्मन को बायर्न म्यूनिख के खिलाफ जीत नहीं दिला सके थे। बायर्न म्यूनिख ने पेरिस सेंट जर्मन को 1-0 से हराया था। हार के बाद नेमार की आंखों में आंसू थे।

बर्थडे पार्टी मनाने के बाद बोल्ट भी संक्रमित हो गए थे
दुनिया के सबसे तेज धावक जमैका के उसैन बोल्ट (34) भी पिछले महीने 21 अगस्त को अपने 34वें बर्थडे पर पार्टी मनाने के बाद कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। पार्टी का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था कि यह उसैन बोल्ट की बर्थडे पार्टी है। इसमें सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा गया था। और ना किसी ने मास्क पहना था।

हालांकि, बाद में बोल्ट ने एक वीडियो शेयर कर उनके कोरोना संक्रमण होने की बात को गलत बताया था।

सीएसके टीम के दो खिलाड़ियों सहित 13 लोग संक्रमित मिले थे
आईपीएल की चेन्नई सुपर किंग्स के भी दो खिलाड़ियों सहित 13 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद सभी का क्वारैंटाइन पीरियड बढ़ा दिया गया था। हालांकि, बाद में सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होना है।

यह भी पढ़ें

8 ओलिंपिक गोल्ड जीत चुके बोल्ट ने 21 अगस्त को पार्टी मनाई, इसके बाद संक्रमित हुए; बोल्ट बोले- अभी संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई