पहले में, न्यूजीलैंड सकारात्मक नोट पर 2021 का स्वागत करने के लिए दुनिया को प्रेरित करना चाहता है। इसने पेड़ों के साथ भागीदारी की है जो कि काउंट ऑफ फॉरेस्ट में एक पेड़ लगाने के लिए लोगों को आमंत्रित करने के लिए आमंत्रित करते हैं, जो देशी पेड़ों का एक नया जंगल होगा, जो आगे आने वाले नए साल के लिए regrowth और आशा का प्रतिनिधित्व करेगा।

इस बात का जिक्र करते हुए, टूरिज्म न्यूज़ीलैंड में अमेरिका और यूरोप की महाप्रबंधक सारा हैंडले ने कहा, “न्यूज़ीलैंड में, मनकी और टियाकी के ते रे माओरी मूल्य आज अविश्वसनीय रूप से प्रासंगिक हो गए हैं। मैनाकी सहानुभूति रखने के महत्व के बारे में बताती है और ताकी हमें लोगों और जगह की देखभाल करने के लिए प्रेरित करती है। ” उन्होंने कहा कि जब अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के लिए सीमाएं बंद रहती हैं, तो वे थोड़ा मनकी (दूसरों के प्रति सम्मान और सत्कार) का विस्तार करना चाहते हैं और कुछ आशावाद की जरूरत वाले लोगों को तिकाकी (लोगों और जगह की देखभाल करने) की भावना को प्रोत्साहित करते हैं। नए वर्ष के लिए।
न्यूजीलैंड टूरिज्म ने ट्रीज द काउंट के साथ मिलकर एक न्यूजीलैंड संरक्षण चैरिटी बनाई है, जिसने वन ऑफ़ होप पहल कहा है, जो क्वीन्सटाउन और नॉर्थलैंड में पेड़ लगाएगी। नवंबर 2016 में स्थापित संरक्षण चैरिटी, पूरे न्यूजीलैंड में एक सामुदायिक बाज़ार बनाकर 200 मिलियन देशी पेड़ लगाने के मिशन पर है, जहां वे पेड़-पौधों और पेड़ के कंदों को जोड़ेंगे।

जो लोग इस कार्यक्रम में रुचि रखते हैं, वे ट्रीज़ द काउंट वेबसाइट के माध्यम से एक पेड़ दान कर सकते हैं, जिसमें वे अपनी यात्रा को ऑनलाइन ट्रैक करने में भी सक्षम होंगे। वेबसाइट के माध्यम से पेड़ लगाने वालों को एक बार उनके पेड़ लगाने के बाद ईमेल सूचनाएं मिलेंगी।

संरक्षण चैरिटी और न्यूजीलैंड टूरिज्म के अधिकारियों का मानना ​​है कि दानदाता एक दिन उन पेड़ों का दौरा करने में सक्षम होंगे जिन्हें वे पौधे लगाने में मदद करते हैं।