सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. वे अपना हर पल फैंस के साथ साझा करती हैं. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां उन्होंने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “तुम मुझे पूरा करते हो रोहन, रोज डे की बधाइयां”

सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. वे अपना हर पल फैंस के साथ साझा करती हैं. वे अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने पहली बार दोनों ने साथ में रोज डे मनाया. रविवार को नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खूबसूरत गुलाब, कुछ चॉक्लेट्स और काफी तस्वीरें नजर आ रही हैं. जिनमें दोनों बेहद ही खुश दिख रहे हैं.

नेहा ने शेयर किया रोज डे का स्पेशल वीडियो

नेहा कक्कड़ ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जहां उन्होंने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “तुम मुझे पूरा करते हो रोहन, रोज डे की बधाइयां” उनके कैप्शन को देख रोहनप्रीत खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने कमेंट बॉक्स में नेहा के प्रति प्यार जताते हुए अपनी प्रतिक्रियां दी जहां उन्होंने लिखा, “बाबू ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है. अपने मुझे दुनिया की हर एक खुशी दे दी. सभी चीजों के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. उनकी इस वीडियो पर नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने कमेंट कर लिखा, “सुपर क्यूट और ब्यूटीफुल नेहु”

https://www.instagram.com/p/CK_d7gjDAgs/?utm_source=ig_web_copy_link

रोहनप्रीत ने किया कमेंट

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह 24 अक्टूबर 2020 को शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों की शादी खूब चर्चा में रही थी. नेहा ने सोशल मीडिया पर शादी के फंक्शन्स की खूब फोटो शेयर की थी. जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी .नेहा कक्कड़ अपने इंस्टग्राम पर पति रोहनप्रीत के साथ भी वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो साझा किया था, जिसमें नेहा रोहनप्रीत के साथ मिलकर ‘आंखों की गुस्ताखियां’ गाना गाती नजर आ रही हैं.

नेहा के वर्क फ्रंट कि बात करें तो नेहा और उनके भाई टोनी कक्कड़ का सॉन्ग ‘गले लगाना है’ हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने में निया शर्मा और टीवी एक्टर शिविन हैं. बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का एक गाना ‘ख्याल रख्या कर’ रिलीज हुआ था . इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था.