एक्ट्रेस नेहा धूप‍िया ने नई दिल्ली एयरपोर्ट पर लगी लोगों की भारी भीड़ की फोटो शेयर कर जनता से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अनुरोध किया है.

कोरोना वायरस के बढ़ते केसेज एक बार फिर चिंता का सबब बन गए हैं. सरकार ने कोरोना वैक्सीन लगाने की रफ्तार भले ही तेज कर दी है पर लोगों से भी अपने स्तर पर सतर्कता बरतने की हिदायत दी है. मास्क पहनना, सैनिटाइजर इस्मेताल करना और पब्ल‍िक प्लेसेज में भीड़ ना लगाने की नसीहत दी है. जहां कुछ लोग इन नियमों का पालन कर रहे हैं, वहीं कई ऐसे भी है जिन्हें इन नियमों की परवाह नहीं है. एक्ट्रेस नेहा धूप‍िया ने भी नई दिल्ली एयरपोर्ट पर लगी लोगों की भारी भीड़ की फोटो शेयर कर जनता से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अनुरोध किया है.

नेहा ने फोटो साझा कर लिखा- ‘एयरपोर्ट पर सुबह…लोग लाइन से निकलकर ये सफाई देते हैं- हम लेट हो रहे हैं, और हम लाइन में लगने के लिए सुबह जल्दी उठते हैं, आधा पहना मास्क ठुड्डी पर लटकता हुआ, सफाई देते हैं- आरामदायक नहीं है, और हम बड़ी ही सावधानी से अपना मास्क पहनते हैं, सुधर जाएं, चलो अपने लिए और अपने आस-पास के लोगों के लिए कुछ सुधार लाएं’.

लोगों में कोरोना का डर है या नहीं?  

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा-  ‘सोशल डिस्टेंसिंग का कोई मायने ही नहीं….प्लीज मास्क पहन लें….सैनिटाइज करें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें….हमें और कितनी बार ये दोहराना होगा….आपके लिए हमारे लिए…’ दिल्ली एयरपोर्ट के इस नजारे को देखकर यह कहना मुश्क‍िल है कि लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जरा भी चिंता है. बच्चे-बूढ़े सभी एयरपोर्ट पर बिना किसी कतार के बिना किसी दूरी पर खड़े नजर आ रहे हैं.

प‍िछले 24 घंटों में कोरोना के इतने मामले

नेहा धूप‍िया ही नहीं बल्क‍ि कई बॉलीवुड सितारे लोगों से कोरोना से बचने के लिए दिए गए नियमों का पालन करने की अपील कर रहे हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 93 हजार से भी अध‍िक नए मामले सामने आए हैं, जबकि 500 से अध‍िक लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि पिछले 24 घंटे में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 60,048 है.