इस वीकेंड इंडियन आइडल के मंच पर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा ने शिरकत की. रेखा इस शो में स्पेशल मेहमान बनकर आईं और उन्होंने अपनी खूबसूरती, डांस और मजेदार अंदाज से सभी का दिल जीता. इतना ही नहीं रेखा ने होस्ट जय भानुशाली के एक सवाल का ऐसा जवाब दिया कि सब हक्का बक्का रह गए.

शो का एक नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में जय भानुशाली, रेखा और नेहा कक्कड़ एक वीडियो देख रहे हैं. वीडियो देखते हुए जय, रेखा और नेहा से पूछते हैं- ”रेखा जी, नेहू, कभी आपने देखा है कि कोई औरत इतना पागल हो रही है किसी आदमी के लिए, वो भी शादीशुदा आदमी के लिए?”

इसके जवाब में रेखा झट से बोलीं – मुझसे पूछिए ना. जितनी देर में जय समझ पाते, रेखा ने बोलीं – मैंने कुछ नहीं कहा और फिर मुंह घुमा लिया. रेखा की बात और उनका अंदाज इतना फनी था कि जय भानुशाली और नेहा कक्कड़ हंसने लगे. दोनों को समझ आ गया कि यहां किसकी बात हो रही है.

बता दें कि रेखा ने इस स्पेशल एपिसोड में कंटेस्टेंट्स संग काफी एन्जॉय किया. उन्होंने पवनदीप और दानिश की परफॉरमेंस तारीफ की तो वहीं पवनदीप संग ढोलक बजाकर परफॉर्म किया. इसके अलावा रेखा ने कहा कि वह पवनदीप को गोद लेना चाहती हैं.

गाने और तारीफों के अलावा रेखा अपने गाने निगाहें मिलाने को जी चाहता है पर डांस भी करती नजर आईं. उनका डांस देखकर नेहा कक्कड़ के होश उड़ गए थे. इतना ही नहीं शो के कंटेस्टेंट्स ने भी रेखा की खूब तारीफ की.

रेखा अपने साथ जज और कंटेस्टेंट्स सभी के लिए ढेरों तोहफे लाई थीं. उन्होंने जज नेहा कक्कड़ को उनकी शादी के शगुन के तौर पर साड़ी गिफ्ट की. नेहा इस साड़ी को पाकर बेहद खुश थीं और उन्होंने रेखा का आशीर्वाद भी लिया.

मालूम हो कि रेखा बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अदाकारा में से एक रही हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और डांसिंग टैलेंट के दम पर हिंदी सिनेमा में पहचान बनाई थी. उनकी न‍िजी ज‍िंदगी विवादों से भी घिरी रहीं. रेखा को पिछली बार फिल्म यमला पगला दीवाना 3 में देखा गया था. फिल्म में उन्होंने एक गाने में काम किया था.