टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी. नटराजन को महिंद्रा एंड महिंद्र ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा की ओर से गिफ्ट के रूप में ‘थार’ गाड़ी मिल गई है. ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की ऐतिसाहिक टेस्ट सीरीज जीत में युवा खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई थी.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी. नटराजन को महिंद्रा एंड महिंद्र ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा की ओर से गिफ्ट के रूप में ‘थार’ गाड़ी मिल गई है. ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की ऐतिसाहिक टेस्ट सीरीज जीत में युवा खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई थी. आनंद महिंद्रा ने मोहम्मद सिराज, टी. नटराजन, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी को गिफ्ट में गाड़ी देने का वादा किया था.

टी. नटराजन ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया कि उनको गाड़ी मिल गई है. उन्होंने ट्वीट क्रिया, ‘मैं आज खूबसूरत महिंद्रा थार चलाकर घर आया हूं. मैं आनंद महिंद्रा का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मेरे सफर को पहचाना और मेरा हौसला बढ़ाया. क्रिकेट के लिए आपका प्यार बहुत बड़ा है सर. आपको मैं गाबा टेस्ट की अपनी शर्ट साइन करके दे रहा हूं.’

टी. नटराजन के इस ट्वीट का आनंद महिंद्रा ने जवाब दिया. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘ थैंक्यू नट्टू. मैं इस बहुमूल्य रिटर्न गिफ्ट को गर्व के साथ पहनूंगा.’

गाबा टेस्ट में टीम इंडिया की हुई थी शानदार जीत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट ब्रिस्बेन के गाबा में खेला गया था. इस मैच में भारतीय टीम ने तीन विकेट से जीत दर्ज की थी.

टी. नटराजन ने मैच में कुल 3 विकेट लिए थे. वहीं, सीरीज की बात करें तो भारत ने अपनी बेंच स्ट्रेंथ के दम पर लगातार दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती. कोहली, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ी की गैरमौजूदगी में युवा खिलाड़ियों ने गजब का प्रदर्शन किया और उनके दम पर भारत ने ट्रॉफी पर कब्जा किया.