सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही NCB अब धीरे-धीरे बॉलीवुड की उस ड्रग चेन को क्रैक करने की तरफ बढ़ रही है जो काफी वक्त से एक्टिव है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की इस पड़ताल में न अब तक ढेरों गिरफ्तारियां हो चुकी हैं और संभावना है कि अभी और भी बहुत सी गिरफ्तारियां होंगी. अब तक इस मामले में 5 एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं जिन पर तलवार लटकती नजर आ रही है.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में जो खुलासा किया है उसमें दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है. दरअसल एनसीबी की इस इंवेस्टिगेशन में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत के चैट्स सामने आई है. जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर थीं जिनसे एनसीबी ने आज पूछताछ की है.

दीपिका पादुकोण

करिश्मा और दीपिका की इस बातचीत के सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड में सनसनी मच गई है. दीपिका इसमें करिश्मा से पूछ रही हैं, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’. इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- ‘हां… लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं…’

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर
सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की भी चैट सामने आई हैं जिसमें श्रद्धा जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं. ये एक प्रकार का ड्रग होता है. हालांकि जया का कहना है कि ये ऑयल लीगल है.

नम्रता

नम्रता शिरोदकर

जांच में पाया गया कि चैट के दौरान कुछ अंग्रेजी अक्षरों को कोड की तरह इस्तेमाल किया जाता था. इन कोड्स को डिकोड करने पर नम्रता शिरोडकर का भी नाम निकल कर सामने आया. कोड्स के मुताबिक D N S K (D यानी दीपिका पादुकोण, N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा प्रकाश) है.

रकुल प्रीत

रकुल प्रीत

ड्रग्स कार्टेल केस में रकुल प्रीत का भी नाम सामने आ चुका है. नाम सामने आने के बाद रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई है. याचिका में उन्होंने अपने खिलाफ हो रही मीडिया कवरेज रोकने की मांग की है. रकुल ने कहा है कि इस तरह से उनकी छवि खराब करने की कोशिश हो रही है.

सारा अली खान

सारा अली खान

सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के साथ पूछताछ में एनसीबी को श्रद्धा कपूर का नाम भी पता चला था. रिया ने ड्रग्स की लेनदेन में सारा का नाम लिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो NCB इस हफ्ते सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए समन भेज सकती है.