जबकी ड्रग्स मामले में जिस एजाज खान को गिरफ्तार किया गया है वो भी बॉलीवुड और टीवी की दुनिया का एक जाना माना चेहरा है. अब इस कन्फ्यूजन को बिग बॉस 14 के प्रत्याशी एजाज खान ने दूर करने की कोशिश की है.

एक से नामों के बीच में कन्फ्यूजन होना कोई बड़ी बात नहीं है. मगर कोई कन्फ्यूजन अगर हो जाए तो फिर उसे दूर करना भी तो जरूरी हो जाता है. हाल ही में ड्रग्स मामले में एनसीबी ने एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार किया है. मगर इससे बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल एक नाम होने की वजह से कुछ लोग ये समझ बैठे हैं कि बिग बॉस 14 फेम एजाज खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है. जबकी ड्रग्स मामले में जिस एजाज खान को गिरफ्तार किया गया है वो भी बॉलीवुड और टीवी की दुनिया का एक जाना माना चेहरा है. अब इस कन्फ्यूजन को बिग बॉस 14 के प्रत्याशी एजाज खान ने दूर करने की कोशिश की है.

एजाज खान ने सोशल मीडिया के जरिए इस परेशानी को दूर करने की कोशिश की है. एक्टर ने अपनी एक इमेज ट्विटर पर शेयर करते हुए फैन्स और जाननेवालों को क्लियर कर दिया है कि जिस एजाज खान को ड्रग्स मामले में पकड़ा गया था वो शख्स ये नहीं थे. एक्टर ने लिखा- ” E I J A Z  K H A N. अगर आप लोग अभी भी कन्फ्यूजन में हैं तो मैं क्लियर कर देता हूं. मैंने अपना नया चश्मा पहन लिया है. अगर आप लोग को लगता है कि मैं गिरफ्तार हो गया हूं तो आपको भी अपना चश्मा पहन लेना चाहिए.” साथ ही एक्टर ने इस कैप्शन के साथ बिग बॉस 14 के सेट पर इस्तेमाल किया गया अपना तकियाकलाम भी यूज किया और लिखा- #merekofarknahipadta

पिता को हुई दिक्कत

बता दें कि एक्टर को जितनी दिक्कत इससे नहीं हुई उससे ज्यादा दिक्कत तो उनके पिता को उठानी पड़ी. उनके पास इस संबंध में कई सारी कॉल आई. मगर एक्टर ने ट्विटर के जरिए ये साफ कर दिया कि गिरफ्तार होने वाला शख्स वो नहीं हैं बल्कि दूसरा एक्टर है. बता दें कि बिग बॉस 14 में एजाज खान ने अपने धाकड़ अंदाज की वजह से एक खास जगह बनाई थी और उनके गेम को देख कर तो ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे वे बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम करेंगे. मगर ऐसा हो ना सका. अपने वर्क कमिट्मेंट्स की वजह से उन्हें शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा. वहीं बॉलीवुड एक्टर एजाज खान की बात करें तो कंट्रोवर्सी से उनका पुराना नाता रहा है. साल 2018 और 2019 में उन्हें गिरफ्तार किया गया था. अब साल 2021 में उन्हें तीसरी बार गिरफ्तार किया गया.

दोनों एजाज ने बिग बॉस में लिया है हिस्सा

वैसे इत्तेफाक तो ये भी है कि सिर्फ दोनों का नाम ही सेम नहीं है बल्कि दोनों ही अलग-अलग मौकों पर बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. एक तरफ जहां कहीं तो होगा फेम एक्टर एजाज खान बिग बॉस 14 का हिस्सा थे वहीं दूसरी तरफ ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एजाज खान बिग बॉस 7 के प्रतिभागी रह चुके हैं.